‘द कश्मीर फाइल्स’ का कलेक्शन 200 करोड़ पार, विवेक अग्निहोत्री का बड़ा बयान- 2 लोग मेरे ऑफिस में घुसे और मैनेजर से की हाथापाई, NHRC पहुंचा मामला

ब्यूरो रिपोर्ट- हरेन्द्र कुमार यादव

 

कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर आधारित फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने बड़े-बड़ों फिल्म मेकर्स के पसीने छुड़ा दिए हैं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये के कलेक्शन का आंकड़ा पार कर दिया है. इस फिल्म के आगे अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’ पस्त नजर आ रही है. ‘द कश्मीर फाइल्स’ की कामयाबी और कुछ लोगों के विरोध के बाद विवेक अग्निहोत्री ने अपनी जान को खतरा बताया था, जिसके बाद उन्हें गृह मंत्रालय ने Y कैटेगरी की सुरक्षा दी है. हाल ही में उन्होंने अपनी जान के खतरे को लेकर खुलकर बात की और बताया कैसे दो अनजान लोगों ने उनके ऑफिस में घुसकर उनके मैनेजर के साथ हाथापाई की थी.

तो वहीं कश्मीर फाइल्स फ़िल्म का मामला अब राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग पहुंच गया है. कश्मीर फाइल्स फिल्म को लेकर रामपुर में एक शिकायत दर्ज की गई है. इसमें आरोप लगाया गया है इस फिल्म के माध्यम से सांप्रदायिक हिंसा को तूल दिए जाने जैसी बातें सामने आ रही हैं. साथ ही सुप्रीम कोर्ट में पंडितों के न्याय के लिए याचिका दायर की गई है.

बॉलीवुड हंगामा के साथ बातचीत में उन्होंने कहा कि हां, धमकियां मिल रही हैं. हाल ही में हमारे ऑफिस में 2 अनजान लड़के घुस गए. उन्होंने मेरे मैनेजर के साथ उन्होंने हाथापाई की. उन्होंने बातचीत में बताया, ये उस वक्त हुआ जब मैं और मेरी पत्नी ऑफिस में नहीं थे. सिर्फ एक मैनेजर थीं, जो काफी उम्र दराज हैं. उन लड़कों ने उन्हें दरवाजे की तरफ धक्का मारा. वह गिर पड़ीं. इसके बाद उन्होंने उनसे मेरे बारे में पूछा और फिर वे वहां से भाग गए. मैंने इस घटना के बारे में किसी से बात नहीं की क्योंकि मैं नहीं चाहता कि ऐसे लोगों को किसी भी तरह की पब्लिसिटी मिले.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *