अधेड़ की अज्ञात कारणों से पंखे से लटकता मिला शव

अधेड़ की अज्ञात कारणों से पंखे से लटकता मिला शव

 

ब्यूरो प्रमुख – एन अंसारी गोरखपुर

 

बांसगांव – गोरखपुर । गोरखपुर जिले के गगहा थाना क्षेत्र के अंतर्गत देवकली ग्राम सभा में बीती रात एक अधेड़ का शव पंखे से लटकता हुआ मिला। सुबह परिजनों ने जब देखा तो तत्काल सूचना 112 नंबर की पुलिस को दी 112 नंबर पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की सूचना गगहा थाने पर दिया । सूचना पाकर तत्काल मौके पर गगहा पुलिस भी पहुंच गई शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बताते चलें मंगलवार की रात खाना खाकर रोज की भांति गगहा थाना क्षेत्र के ग्राम सभा देवकली निवासी दीनानाथ यादव पुत्र गब्बू यादव उम्र लगभग 50 से 52 वर्ष है। जिसकी बॉडी छत में लगे पंखे से लटकता हुआ मिला । मृतक के चार बच्चे हैं । दो बेटे और दो बेटियां मृतक के दोनों बेटे सऊदी अरब में रहते हैं । मृतक अज्ञात कारणों से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया ।सुबह जब परिजन सो कर उठे तो देखे की दीनानाथ यादव का शव छत में लगे पंखे से लटकते हुए मिला।

मृतक के शव के पास से शराब की शीशी और कागज की पुड़िया व मृतक के ऊपर जले का निशान भी मिला है। परिजन हत्या की आशंका जताते हुए आनन-फानन में घटना की सूचना 112 नंबर को दी । 112 नंबर घटना स्थल पर पहुँचकर घटना की सूचना गगहा पुलिस को दी । मौके पर पहुंची गगहा पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । वही परिजन इस घटना को दूसरे नजरिए से भी देख रहे हैं। हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस को मामले की सही तरीके से जांच करने का गुहार लगाया । गगहा पुलिस अग्रिम कार्यवाही करते हुए मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *