बेटे का दोस्त बनकर महिला से गहने लेकर जालसाज फरार

 

ब्यूरो प्रमुख – एन अंसारी गोरखपुर।

 

बांसगांव – गोरखपुर । गोरखपुर जिले के गगहा थाना क्षेत्र में जालसाज ने महिला को खाते में लेकर चुप रहने दीजिए फरार हो गया महिला की तहरीर पर गगहा लगा पुलिस ने केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। जालसाज की तस्वीर सीसी फुटेज में कैद हुई है ।

बतादें कि गगहा बाजार निवासी 51 वर्षीय शीला देवी पत्नी खंगेलाल अपने घर के बाहर टहल रही थी। इस दौरान बाइक से एक युवक पहुंचा उसने खुद को महिला के बेटे धर्मेंद्र का दोस्त बताया और कहा कि आपके बेटे ने भेजा है अपना मंगलसूत्र और लॉकेट हमें दे दीजिए। आपके बेटे ने मांगा व लॉकेट को और वजन बनवा आएगा बकायदा उसने एक नंबर पर कॉल किया। और महिला के बेटे से बात करने का नाटक करने लगा फोन पर उसने कहा कि आपकी माता जी मिल गई हैं चेन और लॉकेट बनवाने ले आ रहा हूं यह सुनते ही महिला युवक के झांसे में आ गई।

सीसी कैमरे में हुई जालसाज की तस्वीर

उसके बाद महिला अपने गले की चैन और लॉकेट निकाल कर जालसाज को दे दिया । महिला जब घर आई तो अपने बेटे को घर देख कर चौंक गई । उसके महिला घबड़ा गयी । फिर उसे लगा कि मेरे साथ जालसाजी हुई है। महिला ने तत्परता दिखाते हुए वराह पुलिस को सूचना दी और आने पर पहुंचकर अज्ञात जालसाज के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा पंजीकृत कराई मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस सीसी फुटेज के आधार पर जालसाज की तलाश में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *