बॉलीवुड एक्टर ने की टिप्पणी: सुब्रमण्यम स्वामी बीजेपी को रोज कोसते हैं लेकिन मोदी को उन्हें निकालने की हिम्मत नहीं

 

बीजेपी के पूर्व राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी अपने बयानों से अपनी ही पार्टी के लिए मुश्किलें खड़ी करते रहते हैं। आए दिन वह मोदी सरकार की नीतियों पर सवाल खड़े करते देखे जाते हैं। अब हाल ही में सुब्रमण्यम स्वामी ने मोदी समर्थकों पर एक ट्वीट के जरिए निशाना साधा था। उन्होंने कहा कि मोदी के आधे अधूरे शिक्षित भक्त मेरी पीएचडी का मुकाबला नहीं कर सकते हैं। अब इस पर बॉलीवुड एक्टर ने टिप्पणी की है।
केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा कि सुब्रमण्यम स्वामी बीजेपी को रोज कोसते हैं लेकिन मोदी को उन्हें निकालने की हिम्मत नहीं है। कमाल आर खान के इस पर यूजर्स तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। राज नाम के यूजर ने लिखा कि तुम राजनीति रहने दो, तुम सिर्फ मूवी रिव्यू पर ध्यान दो।
विजय नाम के यूजर लिखते हैं कि इसको मज़ा लेना कहते हैं वत्स। शत्रुधन सिन्हा और यशवंत सिन्हा से पूछ लो। कविता नाम की यूजर लिखती हैं कि इसको हिम्मत नहीं बेज्जती बोलते हैं जैसे तुम्हें कोई बड़ा एक्टर रिप्लाई नहीं करता क्योंकी उनको पता हैं कि तुम किस तरह के हो।
एक यूजर ने लिखा कि एसएस और अन्य क्या कहते हैं, इससे आपको क्या फर्क पड़ता है? आपको अपने उपनाम और उसके इतिहास के बारे में अधिक चिंता करनी चाहिए? क्या हम आपको याद दिलाएं? बाबर.. मुग़ल… औरंगज़ेब। चलो बस यहीं रहने दो। एक यूजर ने लिखा कि वह अभी भी भाजपा में हैं क्योंकि वह हिंदुत्व समर्थक का समर्थन करते हैं जो भाजपा/आरएसएस की मूल विचारधारा है। उन्होंने ही राम मंदिर की आवाज उठाई और इसे अंजाम तक पहुंचाया। गांधी और वाड्रा केवल स्वामी के कारण ही सलाखों के पीछे का डर महसूस करते है।
बता दें पिछले कुछ सालों से सुब्रमण्यम स्वामी का आरोप है कि भाजपा आईटी सेल उन्हें लगातार निशाना बना रही है। स्वामी ने कहा था कि बीजेपी की आईटी सेल फर्जी अकाउंट्स के जरिए उनके खिलाफ ट्वीट करती है। हालांकि इसकी शिकायत भी वो पीएम मोदी से कर चुके हैं। लेकिन यह सिलसिला चलता रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *