सहजनवा में फरियादियों के सामने भिड़ गए थानेदार व दरोगा, खूब हुई गाली-गलौच, मारपीट देख दंग रह गए लोग

सहजनवा में फरियादियों के सामने भिड़ गए थानेदार व दरोगा, खूब हुई गाली-गलौच, मारपीट देख दंग रह गए लोग

सहजनवां थाना परिसर में दरोगा राम प्रवेश सिंह फरियादियों के साथ बैठे थे। थानेदार अपने कक्ष से निकलने के बाद किसी कार्य से दरोगा को आवाज लगाने लगे। कई बार बुलाने पर दरोगा ने ध्यान नहीं दिया, जिसके बाद थाना प्रभारी भी मौके पर पहुंच गए। सूत्रों की मानें तो थानेदार ने दरोगा से बात नहीं सुनने का आरोप लगाते हुए सवाल किया। दोनों में बातचीत का लहजा इतना बिगड़ गया कि तुम तड़ाम होने लगा।
दरोगा ने थानेदार को मारा थप्पड़

इसी दौरान दरोगा ने थानेदार पर हाथ छोड़ दिया और दनादन चार पांच हाथ रसीद कर दिया। थाना परिसर में ही थानेदार की पिटाई देख फरियादी भी अवाक रह गए। मारपीट होते देख थाने का मुंशी भाग कर पहुंचा और दरोगा को दोनों हाथों से पकड़ कर दूर किया। थानेदार और दरोगा दूर होने के बाद भी एक दूसरे पर अपशब्दों की बौछार करने लगे। अन्य पुलिस कर्मियों के बार बार कहने के बाद दरोगा अपने आवास में गए और थानेदार अपने कक्ष में टी बैठ गए।
अधिकारियों ने ली मामले की जानकारी

घटना पर एसपी नार्थ मनोज कुमार अवस्थी और सीओ कैंपियरगंज अजय कुमार सिंह मौके पर पहुंचे। एसपी नार्थ मनोज कुमार अवस्थी ने कहा कि जांच की गई है। दरोगा ने अनुशासनहीनता किया है। कार्रवाई के लिए रिपोर्ट एसएसपी को भेजी जा रही है। थानेदार और दरोगा में विवाद होने की खबर कस्बा से लेकर गांव तक आग की तरह पहुंच गई। हर तरफ लोग चटकारे लेकर चर्चा कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *