चिल्लू पार विधायक के विद्यालय में चोरी, 3.75 लाख कैश व लाखो के सामान गायब*

 

*गोरखपुर :*
बड़हलगंज कोतवाली क्षेत्र के गायघाट के एसकेएसपी जूनियर हाई स्कूल एंव कावेरी देवी महिला महाविद्यालय में रविवार की रात चोरों ने खिड़की व कमरे के अन्दर रखे आलमारी का ताला तोड़कर उसमें रखे कैश सहीत लाखों का सामान चुरा लिया। मौके पर सीओ गोला जगतराम कन्नौजिया व कोतवाल बड़हलगंज मधुप नाथ मिश्र पहुंच कर मामले की छानबीन कर रहे है।
बता दें की चिल्लूपार विधायक राजेश त्रिपाठी का क्षेत्र के गायघाट में एसकेएसपी जूनियर हाई स्कूल व कावेरी देवी महिला महाविद्यालय नाम से 2007 से शिक्षण संस्थान एक ही कैम्पस में संचालित होता है। संस्था का संचालन हरेन्द्रनाथ त्रिपाठी द्वारा किया जाता है। संस्था संचालक ने बताया की सोमवार को सुबह विद्यालय खुलने पर कर्मचारियो ने खिड़की का शीशा टूटा देख चोरी की सूचना दिया। आफिस के लाकर से तीन लाख 75 हजार नगद,तीन एलईडी टीवी,4 सीपीयू,दो मानीटर, एक पंखा,तीन लैपटाप,स्कुल के सभी कमरों व लाकर के चाभी गुच्छा सहीत गृह विज्ञान के बच्चों के लिए रखे प्रयोगात्मक वर्तन चोरों ने चुरा लिया। संस्था संचालक ने पुलिस को तहरीर दे दी है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि चोर पीछे के रास्ते चारदिवारी लांघ कर आये। और आफिस के साथ उपर के कमरों में जमकर हाथ साफ किये।
दोपहर तीन बजे डाग स्क्वाड और फोरेंसिक टीम बड़हलगंज कावेरी देवी विद्यालय पर पहुंची। फोरेंसिक टीम ने चोरी हुए स्थान का नमुना लिया। वही डाग स्क्वाड की टीम ने विद्यालय के चारों तरफ चक्कर लगाया किन्तु कुछ सफलता हाथ नही लग पाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *