वर्मा श्यामदुलारी पी.जी. कॉलेज व आईटीआई में प्रतिभाशाली छात्राओं को सांसद दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ के द्वारा किए गए टैबलेट वितरित

संवाददाता- मनोज कुमार सिंह
आजमगढ़। सगड़ी तहसील के रौनापार स्थित वर्मा श्यामदुलारी पी.जी. कॉलेज व वर्मा श्यामदुलारी आई.टी.आई. में मुख्यमंत्री निःशुल्क टैबलेट का वितरण किया गया। आजमगढ़ सांसद दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ ने प्रतिभाशाली छात्राओं को निशुल्क टैबलेट वितरित किया।
इस मौके पर सांसद दिनेश लाल यादव ने कहा कि प्रदेश सरकार ने जो वादा किए हैं। वह धीरे-धीरे पूरे किए जा रहे हैं। छात्र-छात्राओं के भविष्य को लेकर प्रदेश सरकार पूरी तरीके से सजग है। खासकर छात्राओं के शिक्षा को लेकर प्रदेश सरकार नई नई योजनाएं बना रही है। जिस से आगे चलकर के हमारे समाज की बेटियां शिक्षित होकर अपने पैरों पर खड़ी हो सके। और समाज को एक नई दिशा दे सके।
सांसद दिनेश लाल यादव ने कहा कि एक शिक्षित बेटी एक पूरे परिवार को शिक्षित बना सकती है। और इसी को लेकर प्रदेश सरकार प्रतिबद्ध है। आने वाले समय में छात्राओं के शिक्षा को लेकर हमारी सरकार कई अहम कदम उठाने जा रही है, जिससे हर घर की बेटी को शिक्षा का लाभ मिल सके। सांसद दिनेश लाल यादव ने प्रतिभाशाली छात्राओं को टेबलेट वितरित किए। सांसद के हाथों टैबलेट पा कर छात्र छात्राओं के चेहरे खिल उठे।
इस मौके पर कालेज के डायरेक्टर अमित वर्मा ने कहा कि आधुनिक शिक्षा में टैबलेट बहुत ही उपयोगी सिद्ध हो रहा है। इसके माध्यम से छात्र छात्राएं बहुत सारी जानकारियां कम समय में आसानी से हासिल कर सकेंगे और अपने परिवार का गांव का समाज का नाम रोशन करेगी। टैबलेट वितरण के दौरान उपजिलाधिकारी सगड़ी न्यायिक सन्तरंजन, ओमप्रकाश वर्मा, भाजपा जिला महामंत्री नागेन्द्र पटेल, रामनवल पटेल सहित विद्यालय के शिक्षक और अन्य गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *