नागिन 6 में तेजस्वी प्रकाश के रोल पर मौनी रॉय ने दिया रिएक्शन, क्या कुछ कह डाली ऐसी बाते, जरुर पढ़े..?

मनोरंजन & सिनेमा

टीवी सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मौनी रॉय अब किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. सालों तक टीवी इंडस्ट्री में उन्होंने ‘नागिन’ और ‘पार्वती’ बनकर राज किया और अब बॉलीवुड में भी वह तहलका मचा रही हैं. हाल ही में, उनकी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज हुई, जो बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है. इस बीच एक्ट्रेस ने अपने आइकॉनिक ‘नागिन’ रोल में तेजस्वी प्रकाश को देखे जाने पर बात की है.

मौनी रॉय ‘नागिन 2’ में दिखाई दी थीं. नागिन रोल में फैंस ने उन्हें खूब प्यार दिया था. इसके बाद कई एक्ट्रेसेस ने इस रोल को निभाया, लेकिन मौनी को आज भी लोग नागिन के रूप में देखना पसंद करते हैं. इन दिनों इसका छठा सीजन प्रसारित हो रहा है, जिसमें बिग बॉस फेम तेजस्वी प्रकाश नजर आ रही हैं. नागिन में उनका रोल भी काफी पसंद किया जा रहा है.

तेजस्वी प्रकाश पर बोलीं मौनी रॉय

हाल ही में, मौनी रॉय ने ‘पिंकविला’ के साथ बातचीत में नागिन 6 में में तेजस्वी प्रकाश की भूमिका पर अपनी राय दी है. मौनी ने तेजस्वी की प्रशंसा की. उन्होंने कहा, “मैंने नागिन का लेटेस्ट सीजन नहीं देखा है. वह बहुत उज्ज्वल और सुंदर लड़की हैं. वह बहुत स्वीट हैं.” बता दें कि, मौनी रॉय नागिन के रोल की वजह से ही टीवी की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में से एक बन गई थीं.

मौनी रॉय की अपकमिंग फिल्म

बीते दिनों ऐसी खबरें सामने आई थीं कि, मौनी रॉय जल्द ही अक्षय कुमार के साथ अगली फिल्म में नजर आ रही हैं. हालांकि, इस खबर को मौनी ने खारिज कर दिया है. उन्होंने कहा, “सच में, मैंने यह नहीं सुना है. प्लीज उनसे मुझे एक फिल्म में लेने के लिए कहें.”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *