शरद पवार के मिशन 2024 पर बीजेपी नेता ने कसा तंज

ब्यूरो रिपोर्ट- सुनील विष्णु चिलप

मुंबई| राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार पर कटाक्ष करते हुए, महाराष्ट्र भारतीय जनता पार्टी के नेता किरीट सोमैया ने कहा कि पवार बीजेपी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के खिलाफ विपक्षी दलों को एकजुट करने के बारे में एक मात्र सपना देख रहे हैं। सोमैया ने कहा कि ऐसे समय में जब महाराष्ट्र नियंत्रण से बाहर हो रहा है, एनसीपी, कांग्रेस और शिवसेना एक-दूसरे को कोस रहे हैं, शरद पवार जी ‘मुंगेरी लाल के हसीन सपने’ देख रहे हैं।

सोमिया की टिप्पणी महाराष्ट्र के अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री और एनसीपी प्रवक्ता नवाब मलिक की ओर से उस ऐलान के बाद आया जिसमें उन्होंने कहा कि पवार मंगलवार को दिल्ली में विपक्षी पार्टी के नेताओं के साथ बैठक की अध्यक्षता करेंगे। एनसीपी नेता ने कहा कि पवार कल से देश के सभी विपक्षी दलों को एकजुट करने की दिशा में काम करेंगे।

सोमैया ने कहा कि वह उस समय विपक्ष को एक साथ लाने की कोशिश कर रहे हैं जब शिवसेना उन्हें चप्पल दिखा रही है, और राज्य में कोरोना वायरस का बड़े पैमाने पर कुप्रबंधन सामने आया है। बीजेपी नेता ने आगे कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व का कोई मुकाबला नहीं होगा, भले ही पूरा विपक्ष उनके खिलाफ एकजुट हो जाए।

बता दें कि एनसीपी चीफ शरद पवार की कल होने वाली बैठक में आम आदमी पार्टी, तृणमूल कांग्रेस, राष्ट्रीय जनता दल, नेशनल कॉन्फ्रेंस, एनसीपी और अन्य नेता शामिल होंगे। कल की बैठक में फारूक अब्दुल्ला, यशवंत सिन्हा, पवन वर्मा, संजय सिंह, डी राजा, जस्टिस एपी सिंह, जावेद अख्तर, केटीएस तुलसी और करण थापर सहित कई प्रमुख राजनीतिक नेताओं और प्रतिष्ठित व्यक्तियों के शामिल होने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.