ठाणे में झील में डूबने से एक किशोर की मौत, दो लापता

ब्यूरो रिपोर्ट- सुनील विष्णु चिलप, महाराष्ट्र

   मुंबई| महाराष्ट्र के ठाणे जिले में यूर हिल्स में सोमवार को एक झील में तैरने के लिए गए तीन किशोर डूब गए, जिसमें से एक का शव बरामद कर लिया गया है जबकि दो अन्य लापता हैं। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

ठाणे नगर निगम के क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन सेल के प्रमुख संतोष कदम ने बताया कि सामंत नगर के रहने वाले सात किशोरों का एक समूह नील झील में तैरने के लिए गया था। हाल में हुई बारिश के कारण झील का जलस्तर काफी अधिक था। ये लोग सुबह करीब 10 बजे झील में तैरने के लिए उतरे, उसमें से दो किशोर डूबने लगे। दोनों की उम्र करीब 17 साल बताई जा रही है।

कदम ने पीटीआई-भाषा को बताया कि अपने दोनों साथियों को झील में डूबता हुआ देखकर उन्होंने मदद के लिए गुहार लगाई। जिस पर दमकल विभाग के कर्मचारियों के अलावा आपदा प्रबंधन के अधिकारी भी तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गए। उन्होंने बताया कि तेजस चोरगे का शव झील से निकाल लिया गया है जबकि उसका दोस्त ध्रुव कुले का अब तक पता नहीं चल सका है।

कदम ने कहा कि अधिकारियों को इसी झील में एक किशोरी के डूबने की भी सूचना मिली है, जिसकी तलाश की जा रही है। गौरतलब है कि रविवार को नील झील में ही तैरने के दौरान एक 16 साल के किशोर और एक 20 साल के युवक की डूबने से मौत हो गयी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.