अयोध्या के होटल शाने अवध से अभिनेत्री आम्रपाली का सामान हुआ था चोरी, 24 घंटे के भीतर हुआ बरामद 

लखनऊ

अयोध्या : रामनगरी अयोध्या के एक होटल से भोजपुरी सिने अभिनेत्री आम्रपाली दुबे का चोरी गया सभी सामान बरामद हो गया. जिसके बाद अभिनेत्री आम्रपाली दुबे ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद कहा. उन्होंने कहा कि उन्हें गर्व है कि वे उत्तर प्रदेश की रहने वाली हैं. आम्रपाली दुबे ने कहा कि उन्हें  उम्मीद नहीं थी कि 24 घंटे के अंदर सभी सामान बरामद हो जाएगा. यहां तक कि एक लिपस्टिक भी गायब नहीं हुई. सभी के सभी सामान मिल गए. उन्होंने अयोध्या पुलिस को भी धन्यवाद दिया.

एसपी सिटी मधुबन सिंह ने बताया कि अयोध्या धार्मिक नगरी है. यहां पर चोर श्रद्धालु बनकर पहुंचते हैं. धर्मशाला और होटल में उन्हें रुकने का मौका मिल जाता है. सीसीटीवी के सहारे तमिलनाडु के पिता-पुत्र चोर गिरफ्तार किए गए हैं. इनके पास से लगभग 25 लाख के आभूषण और आम्रपाली व उनकी मां का मोबाइल फोन बरामद हुआ है.

कोतवाली नगर सिविल लाइन एरिया में होटल शाने अवध में कमरा नंबर 415 में आम्रपाली दुबे अपनी मां के साथ ठहरी हुई थी. रात में सोते समय अपना कमरा लॉक करना भूल गई और श्रद्धालु बनकर होटल में आया चोर उनका बैग और मोबाइल फोन उठाकर चंपत हो गया था. सीसी टीवी फुटेज के सहारे अयोध्या पुलिस ने चोर को तलाशना शुरू किया. सीसीटीवी फुटेज में दिखा कि एक चोर अपने माथे पर चंदन लगाए हुए घूम रहा था. पुलिस ने आनन-फानन में कई टीम बनाकर गुरुवार देर रात उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस को 24 नवंबर को सुबह 9:00 बजे चोरी की खबर दी गई थी और 25 नवंबर की सुबह 8:00 बजे आम्रपाली दुबे को फोन कर दिया गया कि उनका सारा सामान बरामद हो गया है और चोर को गिरफ्तार कर लिया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *