Tunisha Sharma Death: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने किया आत्महत्या

मुंबई में शूटिंग के दौरान फांसी लगा कर किया आत्महत्या,मात्र 20 वर्ष की थी उम्र

 

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा  ने आज शूटिंग के दौरान सेट पर ही आत्महत्या कर ली.  जानकारी के अनुसार, टी ब्रेक के दौरान तुनिषा टॉयलेट में गईं और वहां से बहुत देर तक नहीं निकली, तो दरवाजा तोड़ा गया. दरवाजा तोड़ने के बाद वहां मौजूद सभी लोगों की आखें फटी की फटी रह गईं, तुनिषा का शव फंदे से झूल रहा था.

तुनिषा की मौत ने पूरी टीवी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है. तुनिषा मात्र 20 साल की थी और 4 जनवरी को 21 की होने वाली थीं. तुनिषा टीवी सीरियल अली बाबा: दास्तान-ए-इश्क की शूटिंग क रही थीं. हैरानी की बात ये है कि अपनी मौत से कुछ ही घंटों परले उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट किया था, जिसमें वह कभी न रुकने की बात कर रहीं थीं और अपनी पोस्ट से काफी पॉजिटिव लग रही थीं. फिर ऐसा क्या हुआ कि उन्होंने अचानक सुसाइड जैसा कदम उठा लिया.

क्या था सुसाइड से पहले तुनिषा का आखिरी पोस्ट
सुसाइड से 5 घंटे पहले तुनिषा ने अपनी तस्वीर पोस्ट की थी.  उस तस्वीर में उन्होंने वही कॉस्ट्यूम पहन रखा था जो किरदार वह अली बाबा सीरियल में निभा रही थीं. तस्वीर में उन्हें सीरियल की स्क्रिप्ट थामे हुए देखा जा सकता है, इसके साथ उन्होंने अपना चेहरा अपने बालों से ढंक रखा है. इस फोटो का कैप्शन पढ़कर तो कोई कह ही नहीं सकता कि तुनिषा ने आत्महत्या कर ली है. क्यों ये कैप्शन किसी भी टूटे हुए इंसान को मोटिवेट कर सकता है. दरअसल तुनिषा ने इस फोटो के कैप्शन में अंग्रेजी में लिखा- ‘जो अपने जुनून से प्रेरित होते हैं, वे रुकते नहीं हैं.’

पिछले 10 साल से थीं टीवी इंडस्ट्री में सक्रिय

लेकिन अब तुनिषा इस दुनिया में नहीं हैं. तुनिषा को आत्महत्या के बाद अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वहीं वालिव पुलिस फिलहाल शो के सेट पर है और मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस का कहना है कि तुनिषा ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है. उन्होंने अपने को-एक्टर शीजान मोहम्मद खान के मेकअप रूप में सुसाइड किया है. तुनिषा ने चाइल्ड एक्टर के रूप में टीवी इंडस्ट्री में अपना करियर शुरू किया था और वह इंडस्ट्री में लगभग 10 साल से सक्रिय थीं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *