ट्रैफिक जाम खुलवा रहे शिवसेना विधायक ने खोया आपा

ब्यूरो रिपोर्ट- सुनील विष्णु चिलप

औरंगाबाद | महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले के क्रांति चौक पर शिवसेना के एक विधायक ने ट्रैफिक जाम खुलवाने के लिए खुद चौराहे पर मोर्चा संभाल लिया। ट्रैफिक पुलिस के साथ वह भी गाड़ियों को आने-जाने और रुकने का इशारा करने लगे। यहां तक तो सब ठीक है। लेकिन इसके बाद जो उन्होंने किया उसकी काफी आलोचना हो रही है। विधायक अंबादास दानवे ने इस दौरान एक ऑटो चालक की पिटाई कर डाली। उसको कई थप्पड़ जड़ दिए।

बतादे कि बीते 28 जून को यहां भारी भीड़ और ट्रैफिक जाम को देखते हुए विधायक अपने कुछ साथियों के साथ यहां खड़े हो गए और जाम खुलवाने में पुलिस की मदद करने लगे। लेकिन इस बीच वह अपना आपा खो बैठे और ट्रैफिक सिग्नल की अनदेखी करने वाले एक ऑटो चालक की पिटाई शुरू कर दी। घटना कैमरे में कैद हो गई और अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

विधायक ने उस दिन ट्वीट करके ट्रैफिक जाम खुलवाने का श्रेय लिया और वीडियो भी ट्विटर पर शेयर किया। हालांकि, इसमें वह घटना नहीं दिख रही है। विधायक ने 28 जून को ट्वीट किया, ”शाम 4 बजे बाजार बंद होने के कारण बाजारों में वाहनों की कतार लग गई। यातायात पुलिस के भाइयों के सहयोग से आज क्रांति चौक पर शिवसैनिकों के साथ सेवा कर यातायात सुचारू किया।”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.