पूर्वमंत्री आशीष शुक्ल को बधाई देने वालों का लगा तांता

पूर्वमंत्री को भाजपा ने बैठक में बुलाया

ब्यूरो रिपोर्ट- प्रेम कुमार शुक्ल, अमेठी
अमेठी। पूर्वमंत्री भाजपा नेता आशीष शुक्ल के अमेठी पेपरमिल बघवरिया में शनिवार को सुबह से मुलाकात करने वालों की भीड़ धीरे-धीरे बढती गयी और एक-एक करते आते लोग अपरान्ह दो बजे के बाद लोगों की जमात कारवा में बदल गयी। यही नही पेपरमिल पर जिला प्रशासन ने बाहर निकलने के लिए सख्त मनाही कर रखी थी कि आप का बेटा भेटुआ ब्लाक प्रमुख पद चुनाव लड रहा है जिसके चलते आपको घर में रहने की इजाजत प्रशासन ने दी है। इसकी खबर मिलने पर प्रशासन को असस्क्त किया और अपनी सहमति दी। मैं अपने घर से बाहर नही निकलूंगा लेकिन चुनाव निष्पक्ष स्वतंत्र पारदर्शी तरीके से संपन्न कराया जाय लोकतांत्रिक व्यवस्था का अच्छा सा पालन हो। यदि ऐसा नही हुआ तो यदि तनिक भी चूक हुई तो इसके लिए प्रशासन-शासन सीधे जिम्मेदार होगा मेरी शर्ताें को शासन-प्रशासन भी अनुपालन कराये।
भेटुआ विकास खंड के ब्लाक प्रमुख पद के चुनाव की सूचना पल-पल मोबाइल वाट्सऐप के जरिये लेते रहे पूर्वमंत्री आशीष शुक्ला के सहयोगी मिश्रौली बड़गांव के संजय कुमार सिंह, बंदोइया के शीतला प्रसाद तिवारी, धनापुर के अरुण कुमार मिश्र, डेहरा के अशोक कुमार शुक्ल, दिवाकर पांडेय, पटखौली के सुभाष मिश्र, दुआरा के गल्लन सिंह उर्फ विजय प्रताप सिंह, डेढ पसार के डा0 केसरी प्रसाद तिवारी, भेटुआ के सुनील कुमार शुक्ल, संचालक साधन सहकारी भेटुआ धम्मौर के सूबेदार तिवारी सहजीपुर के त्रियुगी नरायण तिवारी पूरे पंडित का पुरवा अर्पण पांडेय आदि पल-पल की निगरानी करते रहे। ज्यों ही चुनाव परिणाम मिला कि बेटे आकर्ष शुक्ला ब्लाक प्रमुख भेटुआ के पद पर पंाच मतो से विजयी हुए उन्हें सत्ताईस मत प्राप्त हुए एक मत अबैध पाया गया। भाजपा प्रत्याशी सचेन्द्र सिंह को अपना मत भी नही नसीब हुआ दूसरे स्थान पर रेनू सिंह पत्नी शेर बहादुर सिंह को बाइस मत प्राप्त हुए यह खबर जैसे ही वायरल हुई भेटुआ ब्लाक के अमेठी रोड पर जबरदस्त नारे आकाश में उझलने लगे शांति के साथ अपने प्रत्याशी के जीत पर उनके बाहर आने का इंतजार करते रहे।
नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुख भेटुआ आकर्ष शुक्ल ने मीडिया से रुबरु हुए उन्होंने कहा कि जनता ने प्यार दिया अब हम कुछ कहंेगे नही सिर्फ विकास करेगे और मेरा काम बोलेगा।यह कहते हुए बाहर निकले अमेठी रोड पर दो किलोमीटर बाइक और लग्जरी वाहनों का काफिला सडक के किनारे जमा रहा आधे घंटे मसक्कत के बाद खुली जीप पर लोगों का अभिवादन करते हुए श्री का पुरवा बंदोइय, मुसवापुर बेनीपुर, परसावां, गोपालापुर बाईपास होते हुए नगर पंचायत के आगे सरवनपुर खेरौना होते हुए पेपरमिल समर्थकों के साथ पहुंचे। जहां पर पूर्वमंत्री आशीष शुक्ल और अतिथियों का आशीर्वाद लिया शांम साढे चार बजे से बारह बजे रात से मुलाकातियों का तांता लगा रहा आकर्ष शुक्ल ब्लाक प्रमुख बनने के बाद मां कालिकन भवानी मंदिर संग्रामपुर तथा सिद्धपीठ श्रीमद् परमहंस आश्रम की समाधि पर पुष्पांजलि अपिर्त कर आशीर्वाद लिया और देर रात लखनऊ विशेष काम से चले गये।
रविवार को पूर्वमंत्री आशीष शुक्ल सुबह से लोगों से मुलाकात की और उन्हें मिठाईया खिलाई और सबका स्नेह आशीर्वाद लेते रहे। दिन साढे बाहर बजे भारतीय जनता पार्टी अमेठी की बैठक शामिल होने के लिए गौरीगंज रवाना हुए इनके साथ संजय सिंह, त्रियुगी नारायण तिवारी, सुभाष चन्द्र मिश्र के साथ ही साथ सुरक्षा सैनिक भी रवाना हुए। भाजपा की बैठक में जिलाध्यक्ष दुर्गेश तिवारी ने श्री शुक्ल को मिठाई खिलाकर अभिवादन किया। तथा जिला पंचातय अध्यक्ष और सदस्य के शपथग्रहण समारोह में साथियों संग आमंत्रण दिया। कार्यक्रम में ब्लाक प्रमुख भेटुआ आकर्ष शुक्ला केा आमंत्रणपत्र भी पूर्वमंत्री को भाजपा जिला अध्यक्ष सौपा। जो चर्चाओं में दिनभर अमेठी में छाया रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *