जमीनी विवाद में फायरिंग करने वाला आरोपी युवक गिरफ्तार

BREAKING NEWS उत्तर प्रदेश क्राइम & सुरक्षा गोरखपुर समाचार

तहसील संवाददाता- नरसिंह यादव, बांसगांव, गोरखपुर

गगहा थाना क्षेत्र के चिउटंहा बसावनपुर निवासी सोहन तिवारी व तारणहार यादव के बीच जमीनी विवाद चल रहा है। बुधवार की शाम लगभग 4.30 बजे सोहन तिवारी अपने खेत की जुताई करवा रहे थे तभी तारणहार यादव कट्टे के साथ खेत में पहुंचा और खेत जोतने से मना करने लगा इसी दौरान गाली गलौज शुरू हो गई जहां विवाद के दौरान तारणहार ने कट्टे से एक गोली फायरिंग कर दी उसे पकड़ने के लिए सोहन तिवारी व मृत्युंजय तिवारी आगे बढ़े तो उसने दुसरी गोली भी चला दी जिससे दोनों लोग बाल बाल बच गये तारणहार यादव भागते हुए घर पहुंचा पीछे से पीछा करते हुए उसके घर दूसरा पक्ष पहुंच गया तारणहार ने घर से भी फायरिंग कर दी। सुचना मिलते ही गगहा पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी युवक घर छोड़कर फरार हो गया।सोहन तिवारी की तहरीर पर गगहा पुलिस ने तारणहार यादव के खिलाफ 307,352,504,506 के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में छापेमारी कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
वहीं दूसरी घटना|

गले पर चाकू से वार करने वाला अभियुक्त फरार दूसरा साथी गिरफ्तार

गगहा थाना क्षेत्र के पकड़ी चौराहा पर बीयर शाप की दुकान पर बुधवार की शाम आपसी विवाद में एक युवक ने गले पर चाकू से हमला कर गला रेत दिया जिससे वह सड़क पर गिरकर तड़पड़ने लगा। सूचना मिलते ही पुलिस ने घायल को स्वास्थ सामुदायिक केंद्र गोला ले गए, जहां से जिला अस्पताल गोरखपुर रेफर कर दिया गया।
बीते शाम को बाईक से गोला थाना क्षेत्र के गाजे गाढ़ा के सदसड़ा निवासी ईसाद व उसका दोस्त ग्राम नेवसा निवासी सत्यम यादव बीयर की दुकान पर पहुंचे वहीं चक सुल्तानपुर निवासी मोनू भी आ गया जहां बीयर पीने के दौरान मोनू ने ईसाद की मोबाईल तोड़ दी जिससे नाराज होकर एसाद ने मोनू के गले को चाकू से रेत दिया और फरार हो गया।
घायल मोनू के चाचा निजामुद्दीन के तहरीर पर इशाद और सत्यम के खिलाफ़ जान से मारने के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर सत्यम को गिरफ्तार कर लिया जबकि मुख्य आरोपी इशाद अभी पुलिस के पकड़ से दूर है।