बच्चों ने गणतंत्र दिवस कार्यक्रम में पेश किए रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम

BREAKING NEWS आजमगढ़ उत्तर प्रदेश खेल समाचार दृश्य-श्रव्य समाचार

सगड़ी तहसील स्थित मैना देवी इण्टर कॉलेज बैदौली में 75वें गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ विद्यालय प्रबंधक रामसिंह ने मां सरस्वती का पूजन व दीप प्रज्वलित कर भारत की महान विभूतियों के चित्र पर माल्यार्पण किया। प्रबंधक ने ध्वाजारोहण कर तिरंगे को सलामी दी। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डॉ. उपेन्द्र सिंह, विशिष्ट अतिथि पी.डी. वर्मा रहे| कार्यक्रम का संचालन श्रीकान्त सिंह ने किया|

बतादें कि गणतंत्र दिवस को लेकर विद्यालय में समारोह में बच्चों ने अनेक रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किये, जिसमें देश प्रेम की गूंज चारों ओर सुनाई दी। इस आयोजन में विद्यार्थियों ने अपने देश की बहुमूल्य संस्कृति की अनूठी छवि प्रस्तुत कर सभी को देश प्रेम की भावना से ओतप्रोत कर दिया। विद्यालय के छात्रों द्वारा मेरा देश रंगीला और मेरा देश मेरा मुल्क आदि देश भक्ति गानों पर संगीत एवं नृत्य की सुंदर प्रस्तुति भी पेश की गई। जिसने विद्यालय में उपस्थित सभी लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

इस अवसर पर प्रधानाचार्य संजय सिंह, उपप्रधानाचार्य जयराम सिंह, अमित पटेल, पिंटू, प्रवीण पटेल, रामवृक्ष सिंह, रविन्द्र पटेल, प्रियंका यादव, अरविन्द, हेमलता, कविता, आकांक्षा, नीलम समेत विद्यालय के समस्त शिक्षक एवं शिक्षिकाएं उपस्थित रहीं।