आवारा पशुओं को भगाने गए किशोर की नदी में डूबने से मौत

ब्यूरो रिपोर्ट- प्रेम कुमार शुक्ल, अमेठी

संग्रामपुर, अमेठी| सोमवार शाम आवारा पशुओं को भगाने गए स्थानीय थाना क्षेत्र अन्तर्गत पूरे गंगामिश्र टीकरमाफी निवासी पंद्रह वर्षीय किशोर की नदी में डूबने से मौत हो गयी। मृतक का नाम निखिल मिश्रा पुत्र सन्दीप मिश्रा बताया जा रहा है।

घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार संग्रामपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत पूरे गंगामिश्र टीकरमाफ़ी निवासी निखिल मिश्रा अपने चचेरे भाई किशन तथा एक अन्य के साथ आवारा पशुओं को भगाने नदी किनारे स्थित अपने खेत गया था। इस दौरान आवारा पशुओं को नदी पार कराते हुए उसका पैर फिसल गया और वह नदी के गहरे पानी मे डूबने लगा। साथ में गए दो बच्चों की आवाज पर आनन फानन बचाव के लिए वहां ग्रामीणों की भीड़ इकठ्ठा हो गई किन्तु डूब रहे बच्चे का कोई सुराग नहीं लगा।
मध्यरात्रि तक ग्रामीण बच्चे का शव ढूंढ़ते रहे, शव का कुछ पता न लगने के बाद थक हार कर ग्रामीण अपने घरों को चले गए। मृतक की लाश सुबह नदी किनारे झाड़ में फंसी हुई मिली। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अचानक हुई इस घटना से पूरे गांव में मातम छा गया है। इलाके में हर कोई स्तब्ध है। घटना से पूरे परिवार में कोहराम मच गया परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.