अपना दर्द भूल कर बाढ़ पीड़ितों का कर रही हैं मदद ब्लाक प्रमुख अंशु सिंह

ब्यूरो प्रमुख – एन. अंसारी , गोरखपुर

लगातार 5 दिनों से कर रही हैं बाढ़ क्षेत्र का दौरा

हरनही – गोरखपुर । पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय वीर बहादुर सिंह के भाई पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष की पुत्रवधू खजनी ब्लाक के ब्लाक प्रमुख अंशु सिंह द्वारा लगातार खजनी तहसील क्षेत्र का दौरा कर रही हैं।
आज सुबह से लंच पैकेट, त्रिपाल, दवा, बच्चों को पढ़ने के लिए कॉपी कलम आदि सामग्री के साथ जमोली गांव में पहुंचकर सामग्री वितरित की। शिविर में रह रहे लोगों की पीड़ा को प्रमुख ने समझा। बाढ़ क्षेत्र के स्कूलों में बच्चों की पढ़ाई ना होने के कारण ब्लाक प्रमुख ने कहा आप लोग दूसरे सरकारी स्कूलों में जाकर अपनी पढ़ाई करें जो भी दिक्कतें हैं। आप हमें अवगत करें आपकी सहयोग किया जाएगा।
जमोली गांव के बाढ़ पीड़ित ने बताया कि हम लोगों को वैक्सीन नहीं लगा है आप लगवाने की मदद करें ब्लॉक प्रमुख द्वारा चिकित्सा प्रभारी से बात कर वैक्सीन लगवाने के लिए कहा।
वहीं स्ट्रीमर द्वारा सोहरा गांव में पहुंचकर ब्लाक प्रमुख द्वारा भोजन सामग्री व आर्थिक मदद की गई। सोहरा गांव के महेंद्र ने ब्लॉक प्रमुख से बताया की हम लोगों की फसलें व सब्जी की खेती की जाती थी जिससे हम लोगों की रोजी-रोटी चलती थी इसी पर ब्लॉक प्रमुख ने कहा शासन प्रशासन से आपके बातों को अवगत करा कर आपको मुआवजा दिया जाएगा।
बाढ़ पीड़ित लोगों से अंशु सिंह ने अपना मोबाइल नंबर शेयर किया कि आप लोगों को जो भी दिक्कतें हो हमारे मोबाइल नंबर पर फोन कर बताएं निशुल्क भाव से आपकी मदद की जाएगी।
इस अवसर पर, चंद्रमणि लाल श्रीवास्तव उर्फ नंगा, सुरेश, सत्येंद्र बहादुर सिंह, रूद्र प्रताप सिंह, संजय सिंह, मोनू सिंह, अभिषेक, शक्ति, सत्येंद्र, अजीत, बलाली आदि सहयोगी मौजूद थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *