जेसी सप्ताह बंधन का आयोजन जेसीआई गोरखपुर मिडटाउन द्वारा हर दिन धमाल,

संवाददाता-बी.पी.मिश्र,गोरखपुर

जेसीआई गोरखपुर मिडटाउन द्वारा हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी जेसी सप्ताह बंधन का आयोजन दिनांक 9 सितंबर 2021 से 15 सितंबर 2021 तक किया जा रहा हैं जिसमे की विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे।
जेसी सप्ताह कोऑर्डिनेटर जेसी सी ए हिमांशु अग्रवाल ने बताया कि जेसी सप्ताह की सुरुआत साइक्लोथॉन से 9 सितंबर 2021 दिन गुरुवार को फिट इंडिया मूवमेंट, कोविड टीकारान और मासिक धर्म स्वच्छता के लिए जागरूकता से की जा रही है, यह साइकिल रैली प्रातः 6.30 पर गौतम बुद्घ द्वार ,तारा मंडल से आयोजित से की जा रही है ,जिसके पास भी साइकिल है वो इस पहल का हिसा बन सकते हैं, इसमें लक्की ड्रा के माध्यम से 3 सायकल इनाम के रूप में दी जाएगी।
जेसी सप्ताह संयोजक जेसी बिट्टू जालान ने बताया कि दूसरे दिन 10 सितम्बर को सेनेटरी पैड वितरण, “एक औरत का जीवन सुधार कर हम एक परिवार का अच्छा जीवन सुनिश्चित कर सकते हैं” के उदेश्य से नवल्स वोमेन्स कॉलेज कुसम्ही,एडी कॉलेज, बैंक रोड, जे पी एकेडमी गोरखनाथ, स्प्रिंगर लोरेटो, में आयोजित किया जा रहा है।
जेसी सप्ताह संयोजक जेसी आदित्य रुंगटा ने बताया कि डॉक्टर हमें बचाने के लिए भेजे भगवान के फरिश्ते हैं। कोविड की वजह से अगर आपने अपना चेकअप मिस कर दिया है तो घबराए नहीं, इंतजार हुआ खतम. दिनांक 11 एवम 12 सितंबर को होटल क्लार्क में दोपहर 12 बजे से मेदांता के डॉक्टरो द्वारा निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर आयोजित किया जा रहा है।
जेसी सप्ताह संयोजक जेसी जतिन अग्रवाल ने बताया कि 13 सितम्बर को स्थानीय महात्मा गांधी इंटर कॉलेज में स्कूल बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए स्कूल ड्रेस का वितरण दिन में 12 बजे से किया जाएगा।
अध्यक्ष जेसी संकेत अग्रवाल ने बताया कि अगर आपमें टैलेंट है? आगर हां, तो हमें भी दिखाओ हर प्रकार का हुनर, हर उमर और हर क्षेत्र में. भारत सरकार के साथ जेसीआई गोरखपुर मिडटाउन पेश करते हैं गोरखपुर गॉट टैलेंट,। यह कार्यक्रम दिनांक 13 सितम्बर 2021 सुबह 10.30 बजे से बाबा गंभीरनाथ प्रेक्षागृह, नौका विहार, तारामंडल. पर आयोजित किया जा रहा है।
संस्था के जनसंपर्क अधिकारी जेसी आकाश अग्रवाल ने उपरोक्त जानकारी जेसी सप्ताह के संदर्भ आयोजित पत्रकार वार्ता में दी।
सचिव जेसी आयुष गर्ग ने पत्रकार वार्ता में आये सभी प्रिंट मीडिया एवम इलेक्ट्रॉनिक मीडिया कर्मियों का धन्यवाद ज्ञापन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *