कूड़ाघाट में शुक्रवार दोपहर विवाद होने पर पति ने पत्नी और बेटी के ऊपर तेजाब डाल दिया।

ब्यूरो प्रमुख – एन. अंसारी, गोरखपुर  

वारदात के बाद आरोपित फरार हो गया

मां- बेटी की चीख-पुकार सुन जुटे आसपास के लोग उन्हें जिला अस्पताल ले गए जहां दोनों की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

गोरखपुर में दर्जी ने पत्नी और बेटी पर फेंक दिया तेजाबजिला अस्पताल में किया जा रहा है महिला का उपचार

गोरखपुर । कैंट क्षेत्र के कूड़ाघाट में शुक्रवार दोपहर विवाद होने पर पति ने पत्नी और बेटी के ऊपर तेजाब डाल दिया। वारदात के बाद आरोपित फरार हो गया। मां- बेटी की चीख-पुकार सुन जुटे आसपास के लोग उन्हें जिला अस्पताल ले गए, जहां दोनों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

चौराहे पर सिलाई का काम करता है अजय साहनी

कूड़ाघाट के पीपल डाला का रहने वाला अजय साहनी चौराहे पर सिलाई का काम करता है। नशे का आदी अजय पत्नी के ऊपर संदेह करता है। पिछले छह साल से इसको लेकर विवाद चल रहा है। इधर दो दिन से रात में रोज विवाद हो रहा था। शुक्रवार दोपहर में 1:30 बजे अजय अपने साथ बोतल में तेजाब लेकर घर पहुंचा। बरामदे में बैठी पत्नी गीता और बाथरूम में मौजूद बेटी अर्पिता पर तेजाब फेंककर फरार हो गया। घटना के बाद मां-बेटी चीखते-चिल्लाते बाहर निकली और पड़ोसियों को बताया। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पीआरवी आटो से मां- बेटी को जिला अस्पताल ले आई, जहां दोनों का उपचार चल रहा है। एसएसपी डा. विपिन ताडा ने बताया कि आरोपित को हिरासत में ले लिया गया है। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने के निर्देश कैंट थानेदार को दिए गए हैं।

छह माह पहले भी किया था प्रयास

आरोपित ने छह माह पहले भी पत्नी को तेजाब से जलाने का प्रयास किया था। इसकी शिकायत गीता ने कैंट थाने में की थी। आरोप है कि पुलिस ने उस समय कार्यवाही नहीं की, जिसकी वजह से अजय ने आज वारदात कर दी।

20 दिन पहले बेटा गया है मुंबई

गीता के तीन बच्चे हैं, जिला अस्पताल पहुंचे रिश्तेदारों ने बताया कि अजय पत्नी को खर्च नहीं देता है। गीता ही मजदूरी कर परिवार की जीविका चलाने के साथ ही दो बेटियों को पढ़ाती है। 20 वर्षीय बेटा आशुतोष 15 दिन पहले मजदूरी करने मुंबई गया है। तेजाब से झुलसी अर्पिता कक्षा नौ और उससे छोटी आराध्या कक्षा छह में पढ़ती हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.