चौपाल लगाकर केंद्र सरकार व प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में लोगों को अवगत कराया – नीलम भारती

अमेठी

ब्यूरो रिपोर्ट- प्रेम कुमार शुक्ल,अमेठी

फुरसतगंज /अमेठी!
ब्लॉक बहादुरपुर ग्राम सभा केसारिया सलीमपूर , उडवा, में नुक्कड़ सभा एवं चौपाल लगाकर केंद्र सरकार व प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में बताया और जन समस्याएं सुनी। भाजपा जिला मंत्री नीलम भारती ने मा.प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में भारत देश लगातार आगे बढ़ रहा है विश्व की नजर भारत पर है 7 सालों में भारत में अभूतपूर्व विकास किया है जहां 2014 के पहले गरीबों के पास छत नहीं थी ! आज 90% गरीबों के पास पक्का मकान मोदी जी के द्वारा मिला है बहुत जल्द सभी जरूरतमंदों को पक्का मकान मिल जाएगा। योगी जी माफियाओं पर लगातार कार्यवाही कर रहे हैं इससे प्रदेश में अपराध की घटनाएं बहुत कम हुई हैं चिकित्सा के क्षेत्र में उत्तर प्रदेश सरकार के अभूतपूर्व काम किए हैं कोरोना जैसी महामारी के बाद भी उत्तर प्रदेश विकास के पथ पर लगातार चल रहा है महिला सशक्तिकरण के तहत महिलाओं की सुरक्षा के लिए योगी जी ने कठोर कदम उठाए हैं

नीलम भारती ने कहा परम आदरणीय दीदी स्मृति ईरानी जी ने अमेठी के लिए 200 एलपीएम क्षमता के ऑक्सीजन प्लांट, बरौलिया ग्राम पेयजल योजना, धनापुर ग्राम पेयजल योजना, केजीबीवी में बनाए गए कंप्यूटर लैब, मंगरौली के नवीन राजकीय हाईस्कूल तथा 181 बेबी फ्रेंडली प्रसाधन भवन का लोकार्पण किया। और किसान कल्याण केंद्र , 50 बेड का आयुष अस्पताल व सात ऑक्सीजन प्लांट जनता को समर्पित किया है अगर सरकारी योजनाओं के नाम पर यदि कोई अधिकारी कर्मचारी पैसा मांग रहा है तो तुरंत उसकी शिकायत करें !

इस अवसर पर प्रमुख रूप से भाजपा कार्यकर्ता सेक्टर संयोजक नवावा रविंद्र कुमार कनौजिया, उमेश कोहली, बूथ अध्यक्ष राधेश्याम वर्मा अतुल तिवारी, रामकुमार मौर्या,राकेश कोरी, राकेश मौर्या,राम राज्य मौर्या,राकेश जायसवाल, …आदि सैकड़ों लोग उपस्थित रहे!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *