‘‘दलित सम्मान रैली’’ के मुख्य अतिथि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री उ0प्र0 अखिलेश यादव होंगे

गोरखपुर

‘‘दलित सम्मान रैली’’ के मुख्य अतिथि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री उ0प्र0 अखिलेश यादव होंगे

 

ब्यूरो प्रमुख – एन अंसारी गोरखपुर

 

गोरखपुर । “दलित सम्मान रैली’’ का आयोजन दिनांक 16 जनवरी 2022 दिन रविवार को समय दिन में 12 बजे, स्थान-कौड़ीराम, गोरखपुर में होगा। अम्बेडकर जन मोर्चा के मुख्य संयोजक श्रवण कुमार निराला ने एक पत्रकार वार्ता के माध्यम से बताया कि दिनांक 16 जनवरी 2022 को कौड़ीराम, गोरखपुर में समय 12 बजे दिन में अम्बेडकर जन मोर्चा के द्वारा ‘‘दलित सम्मान रैली’’ का आयोजन किया जाएगा इस दलित सम्मान रैली को मुख्य अतिथि के रूप में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री उ0प्र0 मा0 अखिलेश यादव जी सम्बोधित करेंगे।
‘‘दलित सम्मान रैली’’ एक ऐतिहासिक रैली होगी इस रैली में मा0 अखिलेश यादव जी दलित समाज के प्रति जन कल्याणकारी योजनाओं का समाज के सामने ऐलान करेंगे। इस रैली में लाखों की संख्या में दलित समाज के युवा, महिलाएँ जनप्रतिनिधि, सामाजिक कार्यकर्ताओं के साथ लाखों की संख्या में सम्मानित जनता सम्मिलित होगी।

दलित सम्मान रैली

सामाजिक व राजनैतिक परिवर्तन की नई दिशा तय करेगी, पूर्वी उ0 प्र0 में अम्बेडकर जन मोर्चा विगत कई वर्षों से दलित हितों की रक्षा के लिए लगातार संघर्ष कर रही है। इस लड़ाई को एक मजबूत व बड़ी ताकत मा0 अखिलेश यादव जी का साथ मिलेगा। इस रैली से समाज में बड़ा संदेश जाएगा कि दलितों की लड़ाई मजबूती से आगे बढ़ रही है। दलित समाज की मुख्य मंागें जो आज तक लम्बित रही है उन मुख्य मांगों पर माननीय अखिलेश जी का भरोसा इस रैली में मिलेगा।
पत्रकार वार्ता में अम्बेडकर जन मोर्चा के मुख्य संयोजक श्रवण कुमार निराला के साथ राष्ट्रीय प्रवक्ता बृजेश्वर निषाद एडवोकेट व प्रदेश अध्यक्ष सीमा गौतम तथा प्रदेश उपाध्यक्ष ऋषि कपूर समेत कई और पदाधिकारी व सहयोगी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *