खजनी विधानसभा मे वर्चुअल कार्यकर्ता मीटिंग हुई सफल

गोरखपुर जनपद के विधानसभा खजनी क्षेत्र के अन्तर्गत ग्राम खिलौना में समाजवादी पार्टी के बरिष्ट नेता व प्रभारी रजनीश यादव कार्यकर्ताओ सगं बर्चुअल मिटीगं कोविड-19 गाइडलाइन को देखते हुए रखी गयी थी रजनीश यादव ने समाजवादी पार्टी के नीतियों को सबके समक्ष रख कर और वोट की अपील किए पार्टी के तमाम वरिष्ठ नेताओं ने अपने अपने विचार को भी रखे पार्टी के सचिव हरि यादव और अन्य वरिष्ठ समाजवादी नेता एवं कार्यकर्ता स्वामी विवेकानंद विद्यालय ग्राम रामपुर पांडे तहसील खजनी विधानसभा खजनी के प्रागण मे वर्चुअल कार्यकर्ता मीटिंग का आयोजन किया गया।
आपको बतादे कि रजनीश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में हो रहे चुनाव कोई आम चुनाव नहीं यह जनता के हक हकूक का चुनाव है मंहगाई बेरोजगारी महिलाओं की सुरक्षा किसानों का उसकी फसल की उचित मुआवजा एवं संविधान बचाना लोकतंत्र बचाना बदहाल शिक्षा व्यवस्था बदहाल स्वास्थ्य व्यवस्था व्यापारी एवं छोटे दुकानदार मजदूर आदि मुद्दों का चुनाव है।जिस पर भारतीय जनता पार्टी पूरी तरीके से विफल हो चुकी है।जिससे उत्तर प्रदेश सहित देश की आम आवाम बदहाल जिंदगी जीने को मजबूर है। इसलिए सम्मानित उत्तर प्रदेश की जनता से अपील है। यह निरंकुश तानाशाही और हत्यारी भारतीय जनता पार्टी का सफाया कर उत्तर प्रदेश मैं सुशासन विकासवादी सरकार चुनाव चिन्ह साइकिल पर वोट देकर समाजवादी पार्टी की सरकार बनाएं जिससे सम्मानित जनता की आकांक्षाओं को पूरा किया जा सके।


वहा पर उपस्थीत साखडाड बाबू के गरीब शोषित बंचितो के हक कि लडाई लडने वाले कार्तिकेय कुमार ऊर्फ गुड्डू यादव युवा नेता,आदि लोग मौजुद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *