भाजपा ने सिर्फ महंगाई और बेरोजगारी को बढ़ाने का काम किया है- आकर्ष शुक्ल

 

अमेठी।186 विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी आशीष शुक्ला के पुत्र आकर्ष शुक्ला ने क्षेत्र में
विश्म्मरपुर ,पीथीपुर,ककवा,सैदपुर,बियासिया,पूरबगाँव
,नरैनी,सरैया दुबान,कोहरा,महमदपुर,दर्जनों गांवों में जनसंपर्क कर लोगों से कांग्रेस पार्टी को वोट कर अपने पिता को विजयी बनाने व प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनाने की अपील की वही कार्यकर्ताओं के साथ जनसंपर्क के दौरान बड़ी संख्या में लोग कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं।
जनसंपर्क के दौरान आकर्ष शुक्ला कहा कि पिछले पांच साल में गांवों में विकास की किरण नहीं पहुंची है। भाजपा ने सिर्फ महंगाई और बेरोजगारी को बढ़ाने का काम किया है। बेरोजगारी से प्रदेश के युवा बेहाल हैं। युवा सरकार से रोजगार मांगते हैं तो उन्हें पुलिस की लाठियां खानी पड़ती हैं। वही आकर्ष शुक्ल ने जमकर अन्य प्रत्याशियों पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि रोने और धोने का नाटक अमेठी की जनता एक बार झेल चुकी है हर बार अमेठी को विकास के नाम पर ठगा गया। आप सभी ने एक बार सबको देखा है अब हमारे पिता जी को विधायक बना कर देखें अमेठी के हर वर्ग का विकास होगा। आप सभी से कंधे से कंधा मिलाकर चलूँगा और सुख दुख में शामिल रहूंगा। वही क्षेत्र की जनता  ने तालियां बजाकर और जयकारे लगाकर उनका भरपूर समर्थन दिया,वहीं आकर्ष शुक्ला ने मीडिया के सवालों को जवाब देते हुए कहा कि हमें जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है क्योंकि कुछ प्रत्याशी ऐसे है जो कि पिछले 10 व 15 सालो से जनता के बीच न गये है और न ही नजर आये हैं मेरे पिताजी लगातार क्षेत्र में बने हुए हैं और जनता का उन्हें भरपूर समर्थन और प्यार मिल रहा है अन्य प्रत्याशियों की जमानत जब्त हो जाएगी । क्षेत्र की सबसे बड़ी समस्या का जबाब देते हुए कहा कि सबसे बड़ी समस्या यह थी कि विधायक जी पूरे 5 साल लोगों को नजर नहीं आये।
इस मौके पर अरुण शुक्ल,राकेश सिंह,विवेक मिश्र,विजय तिवारी, उदयभान, राजकुमार कश्यप, भगवत यादव, राम उजागिर, राकेश मिश्रा, उमाकांत मिश्रा, ब्रजेश ,मौर्य ,संदीप चौबे, लल्ला मिश्रा,करूणेश प्रताप सिंह सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *