अमेठी में पूर्व प्रधान सहित 04 की हत्या,06 की हालत गंभीर

ब्यूरो रिपोर्ट- प्रेम कुमार शुक्ल,  अमेठी

उत्तरप्रदेश के अमेठी में दिल दहलाने वाली घटना हुई है। यहां जमीन के विवाद में पूर्व प्रधान सहित 04 लोगों की हत्या कर दी गई। मृतकों में पूर्व प्रधान, उनकी पत्नी, बेटा और भाई शामिल हैं। मंगलवार रात दबंगों ने पूर्व प्रधान के घर में घुसकर पूरे परिवार पर लाठी-डंडों और धारदार हथियार से हमला कर दिया। इसमें चार लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई, वहीं 06 की हालत गंभीर है। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं सूचना पर एसडीएम सीओ समेत बड़ी संख्या में पुलिस बल पहुंच गया है।

गांव के दबंग कर रहे थे कब्जा

अमेठी कोतवाली क्षेत्र के गूंगवाछ के रहने वाले पूर्व प्रधान संकटा प्रसाद यादव के घर के बगल में खाली जमीन है। आरोप है कि मंगलवार रात इस पर गांव के ही रामदुलारे, बृजेश और अखिलेश कब्जा कर रहे थे। संकटा ने विरोध किया तो दबंग लाठी-डंडों और धारदार हथियार लेकर संकटा के घर में घुस गए। दबंगों ने पूरे परिवार पर हमला कर दिया।

पूरे परिवार को घर में घुसकर पीटा

हमले में संकटा प्रसाद पुत्र जगदेव यादव, हनुमान यादव पुत्र संकटा प्रसाद, धन्नो देवी पत्नी अमरेश यादव, नयका देवी पत्नी संकटा प्रसाद, राजकुमार यादव पुत्र अमरेश यादव और अशोक कुमार पुत्र संकटा प्रसाद गंभीर रूप से घायल हो गए। चीख-पुकार सुन आसपास के लोग दौड़े तो दबंग धमकी देकर भाग गए।

ग्रामीणों ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान संकटा यादव, हनुमान यादव, अमरेश यादव और पार्वती यादव की मौत हो गई। वहीं, अन्य घायलों का इलाज किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *