फिर PM मोदी के दौरे के बीच माहौल बिगाड़ने की साजिश, दो पक्षों में जमकर गाली-गलौज और मारपीट, भारी फोर्स तैनात

फिर PM मोदी के दौरे के बीच माहौल बिगाड़ने की साजिश, दो पक्षों में जमकर गाली-गलौज और मारपीट, भारी फोर्स तैनात

उत्तर प्रदेश के कानपुर के बिल्हौर कस्बे के पंतनगर मोहल्ले में पुरानी खुन्नस और वर्चस्व को लेकर दो पक्षों में जमकर गाली-गलौज हुई, देखते ही देखते दोनों पक्षों में सरिया, चाकू, तलवार और ईट पत्थर चल गए. घटना में दो युवकों की गर्दन, हाथ और शरीर के अन्य अंगों में गंभीर चोट आई है. पुलिस ने पीड़ित पक्ष की तहरीर पर सात नामजद और 15 से ज्यादा अज्ञात लोगों के खिलाफ बलवा समेत कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.

घटनास्थल पर चौबेपुर, शिवराजपुर, ककवन और बिल्हौर थाने से फोर्स बुलाकर तैनात की गई है. मौके पर आईजी कानपुर रेंज प्रशांत कुमार भी पहुंचेंगे. पुलिस क्षेत्राधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि पंतनगर मोहल्ला निवासी मोहर सिंह के पुत्र प्रथम अपने साथी राहुल कुमार के साथ साइकिल से किसी काम से जा रहा था. तभी पूर्व सभासद टोनी और भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के पूर्व जिलाध्यक्ष डॉक्टर रहमान के घर के सामने वाली गली में बाइक से आए कुछ लोगों ने उक्त दोनों को घेर लिया.

उन पर तलवार, चाकू और सरिया आदि से हमला कर दिया. चीख-पुकार सुनकर मोहल्ले के लोग जब तक बाहर निकलते बाइक से आए हमलावर गाली गलौज और विशेष नारेबाजी करते हुए मौके से फरार हो गए. मोहर सिंह ने बताया कि राहुल की गर्दन पर गंभीर चोटें आई हैं, जबकि हाथ भी धारदार हथियार से काटने का प्रयास किया गया है.

वहीं, प्रथम के सिर छाती हाथ और पैरों में सरिया के हमले के कारण गहरे घाव हुए हैं. सीएचसी के डॉक्टरों ने दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद कानपुर हैलट रेफर किया है. आरोप है कि राजीव नगर मोहल्ला निवासी काशिफ खान, दानिश, हाशिम, तमिल, जाहिर, दाऊद, काफिर, सोहेल, अरबाज, शाहनवाज आदि लोगों ने अपने 15 से ज्यादा साथियों के साथ हमला कर दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *