सूर्य विहार चौकी इंचार्ज ने गैंगस्टर एक्ट में वांछित व 15 हजार के इनामी बदमाश को अवैध असलहा के साथ किया गिरफ्तार

अपराध एवं अपराधियों पर पकड़ रखने वाले सूर्यबिहार चौकी इंचार्ज को मिली कामयाबी

संवाददाता- संजय श्रीवास्तव
गोरखपुर। अपराध व अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर चर्चा में रहने वाले सूर्य विहार चौकी इंचार्ज विकास कुमार सिंह को मिली कामयाबी। राजघाट थाना थाने के गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहे शातिर अपराधी को रविवार सुबह 9:20 पर डोमिनगढ़ के पास से अवैध असलहा के साथ गिरफ्तार किया है।
आपको बतादें कि एडीजी जोन अखिल कुमार के आदेश पर चलाए जा रहे ऑपरेशन तमंचा व एसएसपी दिनेश कुमार प्रभु के निर्देश पर एसपी सिटी सोनम कुमार के पर्यवेक्षण व क्षेत्राधिकारी कोतवाली विमल कुमार सिंह के कुशल निर्देशन में तिवारीपुर थाने के सूरजकुंड चौकी इंचार्ज विकास सिंह को मुखबिर के जरिए सूचना मिला की डोमिनगढ़ पुल के पास एक शातिर बदमाश अवैध असलहा लिए हुए खड़ा है और किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में है। मौके पर पहुंची तिवारीपुर थाना प्रभारी सत्य प्रकाश सिंह सूर्य विहार चौकी इंचार्ज विकास कुमार सिंह उप निरीक्षक नागेंद्र मणि कांस्टेबल अमलेश यादव कांस्टेबल धर्मेंद्र कुमार ने घेराबंदी करके आरोपी को हिरासत में लिया गया और उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से 312 बोर का तमंचा और एक जिंदा कारतूस मिला है । पूछताछ के दौरान पकड़े गए आरोपी ने अपना नाम सीरिंस सोनकर पुत्र दिनेश सोनकर निवासी 10 नंबर बोरिंग लक्ष्मीपुर थाना गोरखनाथ बताया।
तिवारीपुर थाना प्रभारी सत्य प्रकाश सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपी के खिलाफ हत्या चोरी आर्म्स एक्ट गैंगस्टर जैसे विभिन्न मामले कैंट और तिवारीपुर थाने पर दर्ज है। आरोपी को आज गिरफ्तार करके न्यायालय भेजा गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *