विधायक प्रतिनिधि ने प्रशासन पर लगाया विपक्षी उम्मीदवार की मदद का आरोप

ब्यूरो रिपोर्ट- प्रेम कुमार शुक्ल, अमेठी

संग्रामपुर, अमेठी| ब्लॉक मुख्यालय पर सुबह से ही पुलिस बल का जमावड़ा लगा रहा। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच 11 बजे से मतदान प्रक्रिया प्रारम्भ हुई। उसके बाद लगातार भाजपा समर्थित प्रत्याशी संगीता देवी तथा प्रत्याशी कल्लन देवी एवं समर्थकों के बीच लगातार विवाद की स्थिति बनी रही।
विधायक प्रतिनिधि अनन्त विक्रम सिंह ने कई क्षेत्र पंचायत सदस्य के अपहरण एवं प्रशासन पर निष्पक्ष चुनाव न कराने का आरोप लगाते हुए कहा कि प्रशासन की मिलीभगत से विपक्ष उम्मीदवार को बेईमानी से जिताने का पूरा प्रयास किया जा रहा है।
विधायक प्रतिनिधि ने कई महिला क्षेत्र पंचायत सदस्यों के अपहरण एवं अभद्रता का आरोप लगाते हुए कहा की एक ऐसी महिला का अपहरण कर लिया गया है जिसका अभी मात्र छः दिन पहले प्रसव हुआ है।
थाना प्रभारी ने विधायक प्रतिनिधि से बात करते हुए कहा कि अपहरण जैसा कोई मामला अभी तक प्रशासन के संज्ञान में नहीं आया है, अगर कोई शिकायत दर्ज की जाती है तो आरोपी के खिलाफ शख़्त कार्यवाही की जाएगी।

जहाँ विपक्षी उम्मीदवार ने सारे आरोपों को निराधार बताते हुए कहा मेरे द्वारा चुनाव आयोग के किसी आदेश की अवमानना जैसा कोई कार्य नहीं किया जा रहा है। विधायक प्रतिनिधि द्वारा लगाए गए सारे आरोप बेबुनियाद हैं, मेरे द्वारा किसी क्षेत्र पंचायत सदस्य को डराने, धमकाने, या अपहरण करने का कोई कार्य किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *