गगहा थाने क्षेत्र में चोरों की चांदी, हाटा बाजार में लाखों की चोरी, पीड़िता ने थाने में दी लिखित तहरीर

BREAKING NEWS उत्तर प्रदेश क्राइम & सुरक्षा गोरखपुर

तहसील संवाददाता- नरसिंह यादव, बांसगांव, गोरखपुर


चोरों ने हाटा बाजार के सरकारी ट्यूबेल के समीप सत्यनारायण विश्वकर्मा के मकान में ताला तोड़कर लाखों की चोरी करने के बाद फरार हो गए।
 जानकारी के मुताबिक सत्यनारायण विश्वकर्मा परिवार सहित नासिक महाराष्ट्र में रहते हैं और घर पर कोई नहीं रहता है इस लिए घर पर ताला लगाकर सभी लोग बाहर ही रहते हैं। बीते मार्च में एक लड़के की शादी हुई थी जिसमें शादी में मिले कुछ सोने चांदी के गहने और साड़ी घर के अंदर आलमारी में ताले के अंदर सुरक्षित रखा गया था जिसे चोरों ने बड़े ही चालाकी से उठा ले गए।
सुबह दरवाजा खुला होने के कारण कोई बगलगीर मकान मालिक की लड़की जो शादी शुदा है अपने ससुराल सेनुआपार ढरसी थाना गगहा में रहती है उसे फोन पर सूचना मिली कि तुम्हारे घर का दरवाजा खुला हुआ है आओ देख लो। यह घटना दिनाँक 12 दिसंबर की रात में घटी जिसे अज्ञात चोरों द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है।
सूचना पर पहुंची लड़की ने मौके पर पहुंची घर का सारा माजरा देख आवाक रह गई, तथा घटना की सूचना 112 नम्बर पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंच सारी जानकारी ली तथा बोली कि गगहा थाने पर जाकर लिखित सूचना दे देना। जहां चोरों ने जिस घर में चोरी की बरदात को अंजाम दिया ठीक उसी घर के सामने किसी मुस्लिम परिवार का घर है जो अपने घर के चारो तरफ सीसी फुटेज लगाया है जो मौके पर चल भी रहा है अगर पुलिस उस फुटेज को खंगाले तो सायद चोर की पहचान हो सकती है। पीड़िता की लड़की स्वाती विश्वकर्मा ने गगहा थाने पहुंच कर लिखित तहरीर देते हुए अज्ञात चोरों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की गुहार लगाई है