सांसद रवि किशन शुक्ला ने किया सड़क निर्माण कार्यों का निरीक्षण

ब्यूरो प्रमुख – एन. अंसारी

गोरखपुर ।
सांसद रवि किशन शुक्ला ने शुक्रवार को असुरन – मेडिकल मार्ग पर बन रहे सड़क और नाला निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया। इस दौरान सांसद ने अधिकारियोंं को आवश्यक निर्देश भी दिए। नगरवासियों ने सांसद से नाले की ऊचाइ कम कराने का अनुरोध था।

असुरन स्थित राप्ती कॉमप्लेक्स के दुकानदारों ने सांसद से पत्र के माध्यम यह शिकायत की थी कि कॉमप्लेक्स के बगल में बन रहे नाले की उँचाई ज्यादा होने से असुरन से मेडिकल रोड की तरफ से ग्राहक दुकानों पर नहीं आ पा रहे हैं ।यहाँ लगभग 500 दुकाने है। जिनका व्यवसाय प्रभावित हो रहा है।
दुकानदारो के अनुरोध पर पहुंचे सांसद ने मौके का निरीक्षण किया ।

सांसद ने कहा कि मौके का निरीक्षण कर सम्बंधित अधिकारियोंं को निर्देश दिया कि ऐसी व्यवस्था बने जिससे दुकानदारों को सहूलियत हो ।

निर्माण कार्यों पर सांसद ने संतुष्टि जताई और नाला निर्माण का निरीक्षण करने जब सांसद पहुंचे तो वहां मजदूर काम कर रहे थे। सांसद ने सम्बंधित अधिकारी से पूछा यह नाला कब तक बनकर तैयार हो जाएगा तो उन्होंने बताया कि कार्य तीव्र गति से किया जा रहा है जल्द ही इसे पूरा करा लिया जाएगा साथ सांसद प्रतिनिधि समरेंद्र विक्रम सिंह पवन दुबे मनोनीत पार्षद रणंजय सिंह जुगनू अमित सिंह सूर्यवंशी, विनोद गोविंद राव, आनंद कुमार त्रिपाठी, सूरज। परवेज, सीमा, रोली पाठक, अनुराधा, रूपेश, रवि गुप्ता,अमरेंद्र बहादुर सिंह आशीष सिंह विकास दादा आदि मौजूद रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *