अश्लील फिल्म के मामले में राज कुंद्रा के खिलाफ 1500 पन्नों की चार्जशीट दाखिल, दो वांटेड आरोपियों का नाम शामिल

ब्यूरो रिपोर्ट- अपूर्व अश्वनी शेठ

   मुंबई| पुलिस ने बुधवार को बिजनेसमैन राज कुंद्रा के खिलाफ चार्जशीट दायर कर दिया है। कुंद्रा, जो अश्लील फिल्मों के प्रोडक्शन और ऐप के जरिए उनके प्रदर्शन के मामले में जेल में बंद है। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति 45 वर्षीय कुंद्रा को जुलाई में गिरफ्तार किया गया था।

मुंबई क्राइम ब्रांच ने यहां मजिस्ट्रेट की एक अदालत में कुंद्रा और उनके सहयोगी रायन थोर्प के विरुद्ध लगभग 1,500 पन्ने की चार्जशीट दायर की है। क्राइम ब्रांच ने इस साल अप्रैल में इस मामले में नौ व्यक्तियों के विरुद्ध पहला आरोप पत्र दायर किया था। कुंद्रा और थोर्प को 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था और अभी वे न्यायिक हिरासत में हैं।

बता दें कि पोर्न रैकेट के मास्टरमाइंड का पता लगाने के लिए जांच की थी। कई गवाहों के बयान दर्ज करने बाद और सबूतों के आधार पर क्राइम ब्रांच ने अंधेरी में कुंद्रा के ऑफिस पर छापा मारा था और कथित तौर पर वहां से कई इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स, स्टोरेज डिवाइस और रैकेट से संबंधित पोर्न क्लिप भी जब्त की थी। कुंद्रा के ऑफिस से मिले सबूतों के आधार पर प्रॉपर्टी सेल ने 19 जुलाई को कुंद्रा और उसके आईटी हेड थोर्प को गिरफ्तार किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.