बस्ती में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने विपक्षियों पर जमकर साधा निशाना

बस्ती जिले के हर्रैया विधानसभा के नेशनल इंटर कॉलेज में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह जन सभा को संबोधित करने पहुंचे, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने उत्तर प्रदेश से मच्छर और माफिया दोनों का सफाया कर दिया है। बीजेपी सरकार के पहले प्रदेश की जनता मच्छर और माफियाओं से त्रस्त थी। बीजेपी सरकार आने के बाद इन दोनों का सफाया प्रदेश से हो गया। वहीं अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि अखिलेश एक तरफ धर्म और एक तरफ जाति के चश्मे से देखते हैं। हम सबका साथ सबका विकास करते हैं।
देश के गृहमंत्री अमित शाह ने चुनावी समर में विपक्षी सपा बसपा और कांग्रेस पार्टियों को जमकर लताड़ लगाई अमित शाह ने उत्तर प्रदेश में योगी सरकार में सुशासन के दावे करते हुए सपा की सरकारों में गुंडाराज भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए अमित शाह ने कहा कि पहले प्रदेश में कट्टे छर्रियाँ बनते थे लेकिन अब प्रदेश में डिफेंस कॉरिडोर बन रहा है और उसमें गोले बन रहे हैं जो सीधे पाकिस्तान में गिराए जा रहे हैं मौजूद जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने सभी से 300 सीटों का संकल्प दिलाते हुए प्रदेश में एक बार फिर योगी आदित्यनाथ की सरकार बनाने की अपील की है।
अपने भाषण की शुरुआत में ही गृह मंत्री अमित शाह ने मौजूद जनसमूह से 300 सीटों की संकल्प के साथ मुट्ठी भींचकर प्रचंड आवाज में भारत माता की जय के नारे लगवाए और महाराजा सुहेलदेव को प्रणाम करते हुए अपने भाषण की शुरुआत की अपने भाषण में उन्होंने कहा कि चार चरण का चुनाव समाप्त हो चुका है और चार चरणों मैं यह सुनिश्चित हो चुका है कि सपा बसपा और कांग्रेस का सुपड़ा साफ होने वाला है, उन्होंने कहा की योगी सरकार में आजम खान मुख्तार अंसारी अतीक अहमद जैसे लोग कहां हैं यह सब जानते हैं एक बार फिर कमल का बटन दबाइए तो ऐसे कई लोगों की जेल जाने के लिए लाइने लगी हुई है, अमित शाह ने घोषणा करते हुए कहा कि एक बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार बना दो उच्च शिक्षा के लिए तैयार हुए युवाओं को लैपटॉप और टेबलेट साथ ही उच्च शिक्षा के लिए छात्राओं को स्कूटी दी जाएगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *