कई SP नेताओं के घर पड़ा IT का छापा, अखिलेश यादव का तंज- इसके बाद CBI और ED की बारी है*

गोरखपुर

 

उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव के करीबी लोगों के कई ठिकानों पर इनकम टैक्स की छापेमारी हुई है. इस पर अखिलेश ने कहा है कि उन्हें पहले से पता था कि विधानसभा चुनाव से पहले केंद्रीय जांच एजेंसियों को यहां भेजा जाएगा. उन्होंने कहा कि अब इनकम टैक्स के बाद सीबीआई और ईडी की बारी है. अखिलेश ने आगे कहा कि कांग्रेस भी ऐसे ही इनकम टैक्स, ईडी और सीबीआई से अपने विरोधियों को डराती थी. और अब यही काम बीजेपी कर रही है.

अखिलेश यादव ने कहा, मैंने पहले भी कहा था कि ईडी, इनकम टैक्स और सीबीआई चुनाव से पहले आएंगी. राजीव राय पार्टी के प्रवक्ता हैं और वो इनकम टैक्स दाखिल करते रहे हैं. अगर कोई पहले दिक्कत रही होगी तो जांच पहले क्यों नहीं हुई. बीजेपी भी कांग्रेस के रास्ते पर चल रही है. कांग्रेस भी ऐसे ही इनकम टैक्स, ईडी और सीबीआई से अपने विरोधियों को डराती थी.

अखिलेश यादव ने दावा किया कि अगले चुनाव के लिए जनता, नौजवान और बेरोज़गार तैयार हैं, सरकार बदल जाएगी. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र और बंगाल की तरह अब उत्तर प्रदेश में भी केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है. बता दें कि समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव के करीबी मनोज यादव के घर पर आयकर विभाग ने कार्रवाई की है. इसके अलावा सपा के राष्ट्रीय महासचिव और प्रवक्ता राजीव राय, सपा सुप्रीमो के निजी सचिव जैनेंद्र यादव समेत कई लोगों के ठिकानों पर भी छापा मारा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *