बलिया: बारात के दौरान दूल्हे पर प्रेमिका ने फेंका तेजाब, परिवार ने प्रेमिका की पिटाई की

बलिया: बारात के दौरान दूल्हे पर प्रेमिका ने फेंका तेजाब, परिवार ने प्रेमिका की पिटाई की

बलिया जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना ने सभी को स्तब्ध कर दिया है। डुमरी गांव में एक बारात की तैयारी के दौरान अचानक एक महिला ने दूल्हे पर तेजाब फेंक दिया, जिससे चारों ओर हड़कंप मच गया। कहा जा रहा है कि हमले वाली यह महिला दूल्हे की प्रेमिका थी।
https://youtube.com/shorts/aJDrxGjFpcA?si=WsIRLkx9Css29pUT

मंगलवार की शाम डुमरी गांव में शादी के लिए बारात निकल रही थी। दूल्हा अपने साथियों के साथ पूरी तरह से सज-धज कर तैयार था। लेकिन तभी एक महिला, जो पूरी तरह से सज-धज कर आई थी, दूल्हे के पास पहुंची और उस पर तेजाब फेंक दिया। इस हमले से दूल्हे के साथ-साथ कुछ अन्य लोगों को भी चोटें आईं। तेजाब के जमीन पर गिरते ही पूरा माहौल धुएं से भर गया, जिससे वहां हड़कंप मच गया।

हमले के बाद दूल्हे को गंभीर स्थिति में स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज किया गया। स्थिति स्थिर होने के बाद, रात को बारात को मऊ के बेल्थरा रोड के लिए रवाना किया गया। इस घटना के बाद, प्रेमिका की कुछ महिलाओं द्वारा जमकर पिटाई की गई और फिर उसे घर ले जाकर भी सजा दी गई।

इस मामले में दूल्हे की मां की तहरीर के आधार पर बलिया पुलिस ने धारा 326 बी के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने आगे की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल, दूल्हे की स्थिति स्थिर बताई जा रही है, लेकिन इस घटना ने शादी के माहौल को पूरी तरह से बदल कर रख दिया है।