बीजेपी का मतलब बड़का झुठ्ठा पार्टी- सपा विधायक महेंद्र यादव

बीजेपी का मतलब बड़का झुठ्ठा पार्टी- सपा विधायक महेंद्र यादव
  • गठबंधन की सरकार बनेगी तभी किसानो की आय दुगना होगा और गरीब महिलाओ को हर महीने 8500 रुपये मिलेगा- सपा प्रत्याशी राम प्रसाद चौधरी ।

बस्ती। चुनाव का समय चल रहा है जिसमें प्रत्याशी अपने-अपने तरीके से जनता को समझाने का प्रयास कर रहे हैं वहीं आज सपा के प्रत्याशी के जनसभा में सपा के विधायक महेंद्र यादव ने बताया कि बीजेपी का मतलब बड़का झुठ्ठा पार्टी बताया है। और बोले सपा विधायक कहा कि बड़का झुठ्ठा पार्टी ने किसानो व गरीबो झूठ बोलकर सरकार बनाई थी। इसने गरीब को सपने दिखाये आप को भरोसा दिलाया और झूठ के दम पर सरकार बना लिया। और जनसभा मे बोले कि बड़का झुठ्ठा पार्टी ने कहा था 50 दिनों मे किसानो का आय दुगना कर देंगे, गरीबो का गरीबी मिटा देंगे और तमाम जनता के हित के मुद्दों पर बीजेपी को घेरा है। वही मंच पर संबोधन के दौरान वरिष्ठ सपा नेता चंद्र भूषण मिश्रा ने कहा कि बीजेपी निकम्मी सरकार है, भ्रष्टाचारी सरकार है, महंगा सब कुछ आज है, इसलिए इस सरकार को हटाने का अपील किया है।

वही सपा प्रत्याशी राम प्रसाद चौधरी ने भी परसा जाफर गाव मे हुए जनसभा के दौरान बीजेपी को घेरते हुए कहा कि गठबंधन की सरकार बनेगी तभी किसानो की आय दुगना होगा और गरीब महिलाओ को हर महीने 8500 रुपये मिलेगा तभी गरीबी दूर होगा और कहा कि किसानो को नजदीक बाजार मिले, किसानो को मंडी नजदीक मिलेगा तभी किसान अपने फसलों का सही दाम पा सकेंगे । और कहा कि हमारी सरकार बनी तो हम किसानो के फसल का सही मूल्य दिलाऊँगा। किसान की आय दुगना करने की सोच मुलायम सिंह व अखिलेश यादव की थी समाजवादी पार्टी का सोच है। जब अखिलेश यादव की सरकार था तब गन्ना का मूल्य 100 रुपया अपने सरकार मे बढ़ाया था अब योगी सरकार ने विधान सभा मे बहुत हल्ला होने पर सिर्फ 20 रुपया गन्ने का मूल्य बढ़ाया है। वही अंतिम मे गठबंधन की सरकार बनाने की अपील किया है ।