मेधावी छात्र छात्राओं को गगहा क्षेत्र के लीलावती सिंह स्मारक इंटर मीडिएट विद्यालय भैंसहा ने किया सम्मानित

मेधावी छात्र छात्राओं को गगहा क्षेत्र के लीलावती सिंह स्मारक इंटर मीडिएट विद्यालय भैंसहा ने किया सम्मानित

संवाददाता__नरसिंह यादव, गोरखपुर, उत्तर प्रदेश

रिया गुप्ता व सपना यादव ने विद्यालय में पाया पहला स्थान

यूपी बोर्ड परीक्षा में उच्च प्रदर्शन कर 80%से अधिक अच्छे अंक प्राप्त करने वाले छात्र छात्राओं को मेडल व सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया गया।

कछारांचल के गगहा क्षेत्र के लीलावती सिंह स्मारक इंटर मीडिएट कालेज भैंसहा में यू पी बोर्ड परीक्षा परिणाम हाई स्कूल वर्ष 2024 में स्कूल में संयुक्त रूप से पहला स्थान व जिले में ग्यारहवां स्थान प्राप्त करने वाली छात्रा रिया गुप्ता व सपना यादव तथा इण्टर में स्कूल में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाली अभिलाषा पाण्डेय को मुख्य अतिथि पूर्वांचल पत्रकार एसोसिएशन के राष्ट्रीय महासचिव सुधाकर तिवारी व संजय मिश्रा ने सम्मान पत्र व मेडल देकर सम्मानित किया। वहीं हाई स्कूल में खुशी गुप्ता व इण्टर में श्रेया राव ने विधालय में दुसरा स्थान प्राप्त किया। इसी प्रकार 80 प्रतिशत से ज्यादा अंक प्राप्त करने वाले 54 छात्र छात्राओं को मुख्य अतिथि द्वारा सम्मानित किया गया। छात्र छात्राओं को बतौर मुख्य अतिथि ने सम्बोधित करते हुए कहा कि किताबी ज्ञान के साथ तकनीकी शिक्षा पर भी ध्यान दिया जाना चाहिए सरकार शिक्षा को लेकर काफी गम्भीर है।आज जो भी परिणाम आए हैं यह विद्यालयों के शिक्षक व शिक्षिकाओं की मेहनत का परिणाम है।


विद्यालय के प्रबंधक ने बच्चों को सम्बोधित करते हुए कहा कि अगर आप का कोई लक्ष्य नहीं है तो आप कभी लक्ष्य प्राप्त नहीं कर सकते। विद्यालय के शिक्षकों की मेहनत रंग लायी और एक सुखद परीक्षा परिणाम रहा इसके लिए विद्यालय के शिक्षक बधाई के पात्र दो वर्षों में एक नम्बर से चूक जाने के कारण जिले स्थान बनाने से वंचित रह गए। इस अवसर पर प्रधानाचार्य रविन्द्र कुमार, दीनानाथ,राम सिंह, इन्द्र जीत,संजीव, लालचंद,रिहांस,किरन,मोनू गुप्ता,विनय शुक्ला,विनय पाण्डेय, सदानंद सहित अनेकों लोग मौजूद रहे।