टप्पेबाजो ने आटो सवार महिला से नगदी और गहने लेकर फरार

टप्पेबाजो  ने आटो सवार महिला से नगदी और गहने लेकर फरार

संवाददाता__नरसिंह यादव, गोरखपुर, उत्तर प्रदेश

जनपद गोरखपुर अन्तर्गत पिपराइच थाने क्षेत्र के कबाड़ी रोड पर शनिवार दोपहर आटो में सवार होकर बैंक में जा रहे महिला को 35 हजार रुपए का प्रलोभन देकर चार अज्ञात लोगों ने नगदी और गहने लेकर फरार हो गए। पीड़ित महिला ने पिपराइच पुलिस को लिखित सूचना देते हुए न्याय की गुहार लगाई है।

बताया जाता है कि गुलरिहा थाने क्षेत्र के सराय गुलरिहा निवासी श्रीमंती देवी ने आरोप लगाया है कि शनिवार को दोपहर में अपने घर से आटो में बैठकर गुलरिहा स्थित पंजाब नेशनल बैंक जा रही थी, जहां आटो में पहले से चार लोग सवार थे। पिपराइच क्षेत्र में कंचनपुर से आगे कबाड़ी रोड पर के नजदीक पहुंचने पर एक व्यक्ति काली पॉलिथीन में कुछ रखकर नीचे फेंक दिया तथा आटो को रोककर पॉलिथीन उठाया, जिसमें पैंतीस हजार रुपए होने की बात कही तथा उक्त चारो व्यक्ति पीड़ित महिला को दबाव बनाकर महिला से कान में पहनें हुए जेवर,मंगलसूत्र, वगैरह निकलवा कर हैंडबैग सहित एक झोले में रखवा दिया जिस झोले में भी 1100 सौ रुपए नगद पहले से थे।

उक्त लोगों ने गहने सहित नगदी लेकर पीड़ित महिला को धक्का देकर फरार हो गए। पीड़िता ने पिपराइच पुलिस को लिखित तहरीर देते हुए न्याय की गुहार लगाई है।