घर की बहु ने ससुर और गांव का ही ससुर का मित्र पर पीड़िता ने लगाई छेड़छाड़ का आरोप, खजनी पुलिस जॉच में जुटी

घर की बहु ने ससुर और गांव का ही ससुर का मित्र पर पीड़िता ने लगाई छेड़छाड़ का आरोप, खजनी पुलिस जॉच में जुटी

संवाददाता __नरसिंह यादव, गोरखपुर, उत्तर प्रदेश

जनपद गोरखपुर के खजनी थाना इलाके ग्राम मऊ मुक्तावन की पीड़िता ने अपने ही ससुर श्री भगवान तिवारी पुत्र कामता तिवारी तथा उसी गांव के मयंक धर मिश्रा पुत्र बेचन मिश्रा ने साजिश के तहत उक्त दोनों लोग आए दिन परेशान करते रहते हैं।

बताया जाता है कि मयंक मिश्रा का आना जाना हमारे घर ससुर से मिलने बराबर का ही है जिससे उक्त दोनों लोग जान मॉल की धमकी भी देते रहते हैं।  दिनांक 13/7 / 2024  को रात में उक्त दोनों लोग मेरे साथ छेड़छाड़ करने लगे तथा हम प्रार्थिनी को घर के ओसारे में ही तख्त पर धक्का देकर गिरा दिए। जब हमने शोर मचाना चाहा तो उक्त दोनों लोगों ने हमें जकड़ लिया और मेरे साथ अश्लील हरकतें करने लगे। तथा हिदायत दिए कि अगर इस मामले की जानकारी किसी को बताया तो तुम्हे बेईज्जत करके जान मार दूंगा, यह कहते हुए उक्त लोग मौके से भाग गए।

जब पीड़िता का पति घर पंहुचा तो पत्नी ने सारी जानकारी बताई, जिसपर पीड़िता का पति अपने पिता श्री भगवान तिवारी से पूछा तो उन्होंने उल्टे ही भड़क गए और कहे कि हम दोनों लोग मिलकर तुम्हे और तुम्हारी पत्नी को जान से मार देंगे नहीं तो इस मामले को शांत कर डालो।

उक्त मामले की पीड़िता गुंजन देवी पत्नी संतोष तिवारी ने लिखित तहरीर देते हुए खजनी पुलिस से न्याय की गुहार   लगाई है। खजनी पुलिस इस प्रकरण को गहनता से छानबीन में जुट गई है।