आजमगढ़ में हेयर एक्सपर्ट ज़ोन यूनिसेक्स सैलून और अकादमी का भव्य शुभारंभ

आजमगढ़ में हेयर एक्सपर्ट ज़ोन यूनिसेक्स सैलून और अकादमी का भव्य शुभारंभ

1.       संवाददाता- राजेश गुप्ता, आजमगढ़, उत्तर प्रदेश

आजमगढ़ जनपद के प्रतिष्ठित हेयर एक्सपर्ट ज़ोन यूनिसेक्स सैलून और अकादमी का उद्घाटन समारोह आज धूमधाम से संपन्न हुआ। इस अवसर पर मुख्य अतिथि विजय कुमार सैनी, जो एक जाने-माने टीवी धारावाहिक निर्माता और निर्देशक हैं, ने अपने कर-कमलों से फीता काटकर इस नए सैलून का शुभारंभ किया।

इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने के लिए विशिष्ट अतिथि श्रम आयुक्त मंडल अधिकारी राजेश कुमार, उद्योग उपायुक्त एस.एस.रावत, मुंबई के क्रिकेट कोच नौसाद खान, उषा आर्या, रियाज, सत्यप्रकाश सिंह, अजय आर्या जैसे आदि गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन बेहतरीन तरीके से राजेश श्रीवास्तव ने किया। वहीं, नृत्य कला का भव्य प्रदर्शन मनन पाण्डेय और उनके शिष्यों द्वारा किया गया, जिसने दर्शकों का मन मोह लिया।

शुभारंभ के बाद, मुख्य अतिथि विजय कुमार सैनी को विशेष रूप से हेयर और मसाज सेवा का आनंद लेने का मौका मिला, जो सैलून की उत्कृष्ट सेवाओं का प्रमाण है।

आजमगढ़ का नया सौंदर्य स्थल

हेयर एक्सपर्ट ज़ोन यूनिसेक्स सैलून और अकादमी को रोडवेज पुराना बंधा (होटल गोल्डन एंड फॉर्च्यून के पास) स्थित किया गया है। सैलून के प्रोप्राइटर आफताब अहमद ने बताया कि उनका यह सैलून खोलने का सपना आज साकार हुआ है। इस सैलून का उद्देश्य शहरवासियों व जनपद वासियों को उच्च गुणवत्ता और विशेष सेवाएं प्रदान करना है।

सेवाओं की विस्तृत श्रृंखला

यहाँ पर महिलाओं के लिए विभिन्न प्रकार की सेवाएं उपलब्ध हैं जैसे कि हेयर कट, ब्राइड मेकअप, ब्यूटी हेयर कट, हेयर स्पा, हेयर स्टेटिंग, हेयर स्मूथनिंग, हेयर रिबॉन्डिंग, हाइलाइट, बालयाज, और ओमब्रे। पुरुषों के लिए भी हेयर कट, फेसियल, ग्रूम मेकअप, हेयर स्टाइल जैसी सेवाएं उपलब्ध हैं।

सैलून में कुल छह कर्मचारी हैं जिनमें तीन महिलाएं और तीन पुरुष शामिल हैं: अब्दुल अजीम, आमिर आलम, इरफान, पूनम, सोनम यादव, और सोनी। इन सभी को अपनी सेवाओं में उत्कृष्टता हासिल है और वे अपने ग्राहकों को सर्वोत्तम अनुभव देने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

हेयर एक्सपर्ट ज़ोन यूनिसेक्स सैलून और अकादमी का आजमगढ़ में शुभारंभ शहरवासियों के लिए एक विशेष अवसर है। यहां की सेवाएं और विशेषता शहर के सौंदर्य मानकों को एक नए स्तर पर ले जाने का वादा करती हैं। इस भव्य उद्घाटन समारोह ने साबित किया कि सैलून और अकादमी अपने ग्राहकों को उच्चतम गुणवत्ता की सेवाएं प्रदान करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।