द्वितीय जिला स्तरीय किकबॉक्सिंग चैंपियनशिप में शितो-र्यू कराटे और आकाशदीप लखनऊ के खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन: टीम ने दिलाया दूसरा स्थान, कोचों और संगठनों ने व्यक्त की खुशी

द्वितीय जिला स्तरीय किकबॉक्सिंग चैंपियनशिप में शितो-र्यू कराटे और आकाशदीप लखनऊ के खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन: टीम ने दिलाया दूसरा स्थान, कोचों और संगठनों ने व्यक्त की खुशी

गोरखपुर और लखनऊ के खिलाड़ियों ने द्वितीय जिला स्तरीय किकबॉक्सिंग चैंपियनशिप में अपने जबरदस्त प्रदर्शन से सभी को चौंका दिया। शितो-र्यू कराटे डो एसोसिएशन ऑफ गोरखपुर, उत्तर प्रदेश और स्वैच्छिक संगठन आकाशदीप, लखनऊके खिलाड़ियों ने पूरे जोश और समर्पण के साथ प्रतियोगिता में भाग लिया और अपनी टीम को जिले में दूसरा स्थान दिलाने में अहम भूमिका निभाई।

इस बेहतरीन उपलब्धि पर मुआ थाई उत्तर प्रदेश के प्रेसिडेंट दीप मौर्य, मुख्य कोच और मुआ थाई गोरखपुर के जनरल सेक्रेटरी विजय भास्कर, टीम कैप्टन कबीर,आकाशदीप लखनऊ के सचिव मनु शास्त्री, प्रोजेक्ट कोऑर्डिनेटर प्रज्ञादीप प्रिय, और सुतोरियो कराटे एसोसिएशन के डायरेक्टर चंद्र प्रकाश मौर्य ने गहरी संतुष्टि और खुशी जाहिर की। साथ ही, उन्होंने खिलाड़ियों को उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हुए और बेहतर प्रदर्शन के लिए प्रेरित किया। 

स्वर्ण पदक विजेता:

- आर्यन कुमार  

- ऋषभ पांडे  

- अमन कुमार  

- सत्यम मौर्या  

- दिव्यांश गुप्ता  

- जागृति गुप्ता  

- राज मौर्या  

- अभिषेक मौर्या  

- अजय गुप्ता  

रजत पदक विजेता:

- मुस्कान मौर्या  

- आशुतोष वर्मा  

- राहुल मौर्या  

कांस्य पदक विजेता:

- आराध्या  

- अक्षय वर्मा  

- आयुष मौर्या  

- वंशिका पाण्डेय  

इन खिलाड़ियों की सफलता के पीछे न सिर्फ उनकी मेहनत है, बल्कि उनके कोचों और संगठनों के मार्गदर्शन का भी बड़ा योगदान है। सेड हाइब्रिड अकादमी के प्रेसिडेंट एंड फाउंडर संकल्प सिंह ने भी खिलाड़ियों के अद्वितीय प्रदर्शन पर प्रसन्नता व्यक्त की और उन्हें प्रोत्साहित किया।  यह जीत सिर्फ एक पदक नहीं, बल्कि गोरखपुर और लखनऊ की खेल प्रतिभाओं के उज्जवल भविष्य की ओर बढ़ता एक कदम है। इस उपलब्धि ने साबित कर दिया है कि इन खिलाड़ियों के प्रयासों और उनकी प्रतिभा में असीम संभावनाएं हैं, और यह सफलता समाज के अन्य युवाओं को भी खेल में अपने सपनों को पूरा करने के लिए प्रेरित करेगी।  इस ऐतिहासिक सफलता के लिए सभी खिलाड़ियों और कोचों को हार्दिक शुभकामनाएं, और यह उम्मीद है कि आने वाले दिनों में यह टीम और भी उच्च शिखर पर पहुंचकर गोरखपुर और लखनऊ का नाम रोशन करेगी।