मुश्ताक अन्तुले ने कांग्रेस छोड़कर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में किया प्रवेश

मुश्ताक अन्तुले ने कांग्रेस छोड़कर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में किया प्रवेश

मुंबई। कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक मुश्ताक अन्तुले ने आज एक प्रमुख कार्यक्रम में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) में आधिकारिक रूप से प्रवेश किया। इस अवसर पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजितदादा पवार ने उनका स्वागत किया। उनके साथ राकांपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रफुल पटेल और प्रदेश अध्यक्ष सुनील तटकरे भी मौजूद थे।

मुश्ताक अन्तुले के पार्टी में शामिल होने से राकांपा को मजबूती मिलेगी, और विकास के लक्ष्य को प्राप्त करने में उनका मार्गदर्शन उपयोगी साबित होगा। इस स्वागत कार्यक्रम में कई वरिष्ठ नेता और मंत्री उपस्थित थे, जिनमें खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री छगन भुजबळ, विधानसभा उपाध्यक्ष नरहरी झिरवाल, चिकित्सा शिक्षा मंत्री हसन मुश्रीफ, कृषि मंत्री धनञ्जय मुंडे, और सहायता एवं पुनर्वास मंत्री अनिल पाटिल शामिल थे। 

पार्टी के अन्य प्रमुख पदाधिकारियों में प्रदेश सचिव शिवाजीराव गरजे, महिला प्रदेश अध्यक्ष रूपाली चाकणकर, मुंबई मंडल अध्यक्ष समीर भुजबळ, मुख्य प्रवक्ता उमेश पाटिल, युवा प्रदेश अध्यक्ष सूरज चव्हाण, वरिष्ठ नेता बाबा सिद्दीकी, और अन्य नेता भी उपस्थित थे। इस कार्यक्रम के दौरान, राकांपा के विभिन्न नेताओं ने मुश्ताक अन्तुले का पार्टी में स्वागत किया और उनके साथ मिलकर पार्टी के उद्देश्यों को आगे बढ़ाने की प्रतिबद्धता जताई।